Create
Notifications

बांग्लादेशी क्रिकेटर संजीदा इस्लाम ने क्रिकेट खेलते हुए करवाया शादी का फोटोशूट

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 22 Oct 2020
न्यूज़

बांगलादेश महिला क्रिकेट टीम (Bangladesh Cricket Team) की सदस्य संजीदा इस्लाम (Sanjida Islam) आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उन्होंने हाल फ़िलहाल में अपनी शादी का फोटोशूट करवाया, जिसमें वह दुल्हन के लिबास में क्रिकेट खेलती हुई दिखाई दी। संजीदा ने संतरी कलर की साड़ी पहनी हुई थी साथ ही मांग टिका, चूड़ियां व फूलों के साथ सजी हुई हैं। संजीदा ने फर्स्ट क्लास क्रिकेटर मीम मोसद्देक से शादी करेंगी। संजीदा के ये फोटो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और सभी क्रिकेट प्रेमियों ने उनका इस लिबास पर वाहवाही भी दी है।

संजीदा इस्लाम ने दुल्हन के लिबास में फोटोशूट करवाया, जिसमें वह क्रिकेट शॉट खेलते हुए नजर आई। एक फोटो में उन्होंने कवर ड्राइव के साथ पोज दिया, तो दूसरे में वह पुल शॉट लगा रही हैं। संजीदा के इन फोटो को देखकर क्रिकेट प्रेमियों को नया तरीका मिल गया है कि वो भी इस तरह का फोटोशूट अपनी शादी के दौरान करा सकते है। संजीदा के इस फोटोशूट को लेकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल ने भी मौका नहीं छोड़ा और सोशल मीडिया हैंडल पर सभी जगह उनकी तारीफ की।

ICC ने संजीदा के फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा कि ड्रेस, आभूषण, क्रिकेट बैट, एक क्रिकेट प्रेमी के शादी के फोटोशूट इसी तरह होने चाहिए। ICC के इस पोस्ट को लोगों ने दबाकर लाइक, शेयर व कमेन्ट किया है और क्रिकेट जगत में फैला दिया है। संजीदा ने अपना पहला अंतरराष्ट्रीय मैच अगस्त 2012 में आयरलैंड के खिलाफ टी20 फॉर्मेट में खेला था। जून 2018 में वह बांग्लादेशी टीम की भी सदस्य थी, जिसने पहली बार एशिया कप का टाइटल जीता था। अपने 8 साल के करियर में दाएं हाथ की बल्लेबाज संजीदा ने अभी तक 16 एकदिवसीय और 54 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं। उन्होंने इस दौरान 154 रन एकदिवसीय व 520 रन टी20 मैचों में बनाये हैं।

Published 22 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now