बांग्लादेश में फिर हुआ शाकिब अल हसन का अपमान, भीड़ से मार खाने से बाल-बाल बचे; देखें वायरल वीडियो 

Neeraj
Picture Courtesy: MD Monir Hosen facebook user
Picture Courtesy: MD Monir Hosen facebook user

Bangladeshi Fans tried to beat Shakib Al Hasan: शाकिब अल हसन की गिनती क्रिकेट जगत के सबसे सफल ऑलराउंडर्स में होती है और वह बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Team) के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक हैं। हालांकि, टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी होने के बावजूद शाकिब अपने गुस्से की वजह से कई बार चर्चा में आए हैं। कई ऐसे वाकये अब तक हो चुके हैं, जिसमें उन्हें फैंस पर हाथ तक उठाते हुए देखा गया है। शायद यही वजह कि अब बांग्लादेशी फैंस उन्हें पसंद नहीं करते। इस बीच सोशल मीडिया पर शाकिब का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह फैंस के गुस्से का शिकार होने से बाल-बाल बचे हैं।

भीड़ से मार खाने से बाल-बाल बचे शाकिब अल हसन

दरअसल, इस वायरल वीडियो में शाकिब अल हसन अपने परिवार के साथ एक ज्वेलरी शोरूम में नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में शोरूम के कुछ कर्मचारी शाकिब को बाहर से भीड़ से बचाते हुए अंदर लेकर आते हैं, जो उनको मारने के प्रयास में थे। उनके अंदर आने के बावजूद बाहर से भीड़ की जोर-जोर से आवाजें सुनाई दे रही होती हैं। शाकिब इस दौरान थोड़े सहमे हुए भी नजर आए। हालांकि, ये वीडियो कब का है, इसके बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है।

आप भी देखें यह वीडियो:

क्रिकेट की बात करें तो शाकिब इन दिनों मेजर लीग क्रिकेट 2024 में हिस्सा ले रहे हैं,जिसमें वह लॉस एंजेल्स नाइट राइडर्स का प्रतिनिधत्व कर रहे हैं। बाएं हाथ के ऑलराउंडर ने टूर्नामेंट में अब तक खेले दो मैचों में 53 रन बनाने के साथ एक विकेट लिया है।

इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने से पहले शाकिब अल हसन टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भी खेलते हुए दिखे थे, जिसमें उनका प्रदर्शन काफी खराब रहा था। टूर्नामेंट में वह 3 विकेट ले पाए थे और 111 रन बनाए थे। बांग्लादेशी टीम सुपर 8 चरण में टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी।

बांग्लादेशी टीम अब अगले महीने पाकिस्तान का दौरा करेगी। वहां दोनों देशों के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी और पूरी उम्मीद है कि शाकिब स्क्वाड का हिस्सा होंगे। बांग्लदेश की कोशिश इस सीरीज में मेजबानों को धूल चटाने की होगी।

Quick Links

Edited by Neeraj
App download animated image Get the free App now