Create

वेस्टइंडीज के गेंदबाजी कोच को कैरेबियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी ने बनाया अपना लीड असिस्टेंट कोच

कैरेबियन प्रीमियर लीग के लिए बारबाडोस रॉयल्स ने की है तगड़ी तैयारी
कैरेबियन प्रीमियर लीग के लिए बारबाडोस रॉयल्स ने की है तगड़ी तैयारी
reaction-emoji
Neeraj Pandey

इस महीने के अंत में कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) की शुरुआत होने वाली है और इससे पहले टीमों ने अपनी तैयारियां शुरु कर दी हैं। बारबाडोस रॉयल्स (Barbados Royals) ने वेस्टइंडीज के असिस्टेंट और बॉलिंग कोच रॉडी एस्टविक (Roddy Estwick) को अपना लीड असिस्टेंट कोच बनाया है। हाल ही में ट्रेवर पेनी (Trevor Penney) को टीम का हेड कोच बनाया गया था। इसके अलावा पूर्व जमैकन तेज गेंदबाज एंड्रयू रिचर्डसन (Andrew Richardson) भी टीम में अपनी पुरानी भूमिका को जारी रखेंगे।

बारबाडोस को अपनी पार्टनर फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स से भी फायदा मिलने वाला है क्योंकि राजस्थान की हेड ऑफ अकादमी कोचिंग सिड लाहिरी आगामी सीजन के लिए असिस्टेंट कोच की भूमिका में दिखेंगे। पनीश शेट्टी भी बारबाडोस के साथ जुड़ेंगे। आपको बता दें कि शेट्टी राजस्थान के साथ भी एनालिस्ट की भूमिका में नजर आते हैं। राजस्थान की टीम के साथ स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच की भूमिका निभाने वाले राजामनी भी बारबाडोस की मदद करते दिखेंगे। सभी लीड कोचों की मदद करने के लिए कुमार संगकारा मौजूद रहेंगे।

बारबाडोस रॉयल्स के कोचिंग सेटअप को लेकर कुमार संगकारा ने दी अपनी प्रतिक्रिया

संगकारा ने अपना बयान जारी करते हुए बताया है कि आने वाले सीजन के लिए उन्होंने काफी जानकार और स्किल वाले कोच हासिल किए हैं। संगकारा ने कहा,

रॉयल्स में हमारा लक्ष्य एक बेहतरीन कोचिंग का माहौल बनाने की है जो CPL तक बढ़ाया जा सके जिसमें ट्रेवर, सिड, जाइल्स, पनीश और राजामनी शामिल हैं। इन लोगों के पास काफी सारा अनुभव है। ये कोच, बहुत सारे टैलेंट, लोकल चीजें और यहां के लोगों की मदद से घरेलू चीजों के साथ जुड़ाव के साथ 2022 सीजन के लिए एक अच्छी कोचिंग स्टॉफ बनेगी। इन सभी को साथ में एक ही जगह पाकर हम काफी खुश हैं और उम्मीद करते हैं कि ये हमें हमारा लक्ष्य हासिल करने में मदद करेंगे।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...