IND vs ENG: शाहरुख खान की फैन बनी बार्मी आर्मी, राजकोट के मैदान पर बजाया 'कल हो न हो' का टाइटल सांग, देखें वीडियो

West Indies & England Net Sessions
बार्मी आर्मी ने सबका जीता दिल

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच राजकोट में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में 445 रन बनाए। भारत की ओर से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने शानदार शतक लगाए। इस मैच के बीच इंग्लैंड को सपोर्ट करने पहुंची बार्मी आर्मी ने स्टेडियम में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फैन बनी नजर आई। मुकाबले के पहले दिन के खेल के दौरान बार्मी आर्मी स्टैंड्स में शाहरुख की फिल्म 'कल हो न हो' के टाइटल सांग का म्यूजिक बजाते हुए नजर आई।

बार्मी आर्मी द्वारा म्यूजिक बजाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। फैंस को बार्मी आर्मी का बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म का गाना बजाना काफी पसंद आया। बार्मी आर्मी ने यह गाना भारत की पारी के 81वें ओवर में बजाया। उस वक्त टीम के लिए सरफराज खान और रविंद्र जडेजा क्रीज पर मौजूद थे।

आपका बता दें कि बॉलीवुड फिल्मों और स्टार्स को पूरी दुनिया में फॉलो किया जाता है। खासतौर पर शाहरुख खान का क्रेज पूरी दुनिया में सिर चढ़कर बोलता है। इसी का नजारा राजकोट के निरंजन शाह स्टेडियम में भी देखने को मिला।

वहीं, बार्मी आर्मी इंग्लैंड का समर्थन करने के लिए दुनिया भर में जाती है और अपनी टीम के खिलाड़ियों की जमकर हौसलाअफजाई भी करती है।

मैच की बात करें, तो भारतीय टीम ने पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी की। भारत की ओर से मैच के पहले ही दिन रोहित शर्मा (131 रन) और रविंद्र जडेजा (112 रन) ने शतक जड़ दिया था। इन दोनों के अलावा राजकोट में डेब्यू करने वाले सरफराज खान ने तेजतर्रार 62 रनों की पारी खेली थी। इन पारियों के दम पर ही भारत ने पहली पारी में इंग्लैंड के सामने 445 रनों का स्कोर बनाया।

Quick Links