पाकिस्तान की टीम 508 रनों के टार्गेट को हासिल कर सकती है, बैटिंग कोच का चौंकाने वाला बयान

बाबर आजम बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - ICC)
बाबर आजम बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - ICC)

पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) के बैटिंग कोच मोहम्मद यूसुफ ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तानी टीम खेल के पांचवें दिन 508 रनों के टार्गेट को हासिल कर सकती है। यूसुफ के मुताबिक पाकिस्तान इस तरह के स्कोर पहले भी हासिल कर चुका है, इसलिए उन्हें टीम पर पूरा यकीन है।

गॉल टेस्ट मैच में श्रीलंका ने अपनी दूसरी पारी में 360/8 का स्कोर बनाया था और पाकिस्तान के सामने 508 रनों का लक्ष्य रखा था। इसके जवाब में पाकिस्तान ने 2 विकेट के नुकसान पर 100 से ज्यादा रन बना लिए हैं।

पाकिस्तान टीम पहले इस तरह का स्कोर हासिल कर चुकी है - मोहम्मद यूसुफ

मोहम्मद यूसुफ के मुताबिक पाकिस्तान के पास कई बेहतरीन बल्लेबाज हैं जो ये कारनामा पहले भी कर चुके हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कराची टेस्ट मैच का उदाहरण दिया जब पाकिस्तानी टीम ने एक बड़े स्कोर को हासिल किया था। मोहम्मद यूसुफ ने कहा,

हमने कराची में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ये कारनामा किया था। मेरे हिसाब से उस समय भी हमें इसी तरह के टार्गेट को इतने ही समय में हासिल करना था। तब बाबर आजम ने 196 रनों की शानदार पारी खेली थी। वहीं अब्दुल्लाह शफीक ने 96 रन बनाए थे और मोहम्मद रिजवान ने भी बेहतरीन पारी खेली थी। वो काफी जबरदस्त मुकाबला था। मेरे हिसाब से हम इस टार्गेट को हासिल कर सकते हैं।

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने पहला टेस्ट मुकाबला अपने नाम किया था और इस वक्त सीरीज में आगे हैं। हालांकि अगर श्रीलंका को सीरीज में वापसी करनी है तो उन्हें ये मैच हार-हाल में जीतना होगा। पाकिस्तान चाहेगी कि अगर वो मुकाबला ना जीत पाएं तो कम से कम मैच ड्रॉ करा लें ताकि सीरीज 1-0 से अपने नाम कर सकें। इसके लिए उन्हें पूरे दिन बल्लेबाजी करनी होगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment