Create

BBL 2020-21 - मेलबर्न रेनेगेड्स ने इमाद वसीम को सीजन के दूसरे हाफ के लिए किया साइन

इमाद वसीम
इमाद वसीम
Nitesh

बीबीएल 2018 की चैंपियन मेलबर्न रेनेगेड्स ने पाकिस्तान के ऑलराउंडर इमाद वसीम को साइन किया है। वो आगामी सीजन में टूर्नामेंट के दूसरे हाफ से टीम के लिए उपलब्ध रहेंगे। गेंदबाजों की टी20 रैंकिंग में नंबर 9 पर मौजूद इमाद वसीम एक लेफ्ट ऑर्म ऑर्थोडॉक्स स्पिनर हैं और निचले क्रम में बेहतरीन बैटिंग भी कर लेते हैं।

आरोन फिंच की कप्तानी वाली मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए इमाद वसीम 26 दिसंबर से उपलब्ध रहेंगे। एक अधिकारिक बयान जारी कर कोच माइकल क्लिंगर ने कहा " इमाद वसीम दुनिया के बेहतरीन टी20 प्लेयर्स में से एक हैं। वो अपनी गेंदबाजी के दम पर टीम को मैच जिताने की क्षमता रखते हैं और बैटिंग में भी उनके पास फिनिशिंग स्किल है। उनके पास काफी अनुभव है और वो पावरप्ले में भी गेंदबाजी कर सकते हैं। उनके टीम में आने से मिडिल ऑर्डर में बैटिंग को मजबूती मिलेगी।"

इमाद वसीम कप्तान के तौर पर पीएसएल टाइटल जीत चुके हैं

इमाद वसीम एक जबरदस्त टी20 प्लेयर हैं। वो पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स के कप्तान थे और अपनी कप्तानी में इस सीजन उन्होंने कराची को पहली बार पीएसएल का चैंपियन बनाया। इसके अलावा वो इंग्लैंड के टी20 ब्लास्ट में नॉटिंघमशायर के लिए भी खेल चुके हैं। इस टीम ने भी अक्टूबर में खिताब जीता था। ऐसे में कह सकते हैं कि इमाद वसीम जिस भी टीम में गए हैं वो काफी लकी रही है।

ये भी पढ़ें: ड्वेन स्मिथ ने अपने भाई केमार स्मिथ के खिलाफ 6 गेंद पर जड़े 6 लगातार छक्के

इमाद वसीम पाकिस्तान टीम के लिए लगातार खेलते आ रहे हैं। अभी तक उन्होने 48 टी20 मुकाबले खेले हैं और इस दौरान 22.36 की औसत से 47 विकेट चटकाए हैं। अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए उनकी भूमिका काफी अहम रहने वाली है। इस वक्त वो न्यूजीलैंड दौरे पर हैं, जहां पर पाकिस्तान को टी20 सीरीज खेलनी है।

आपको बता दें कि बिग बैश लीग के 10वें सीजन की शुरुआत 10 दिसंबर से होगी और पहला मुकाबला सिडनी सिक्सर्स और होबार्ट हरिकेंस के बीच खेला जाएगा। मेलबर्न रेनेगेड्स का पहला मैच 12 दिसंबर को पर्थ स्कार्चर्स के खिलाफ है।

ये भी पढ़ें: वनडे में सबसे तेज 12 हजार रन बनाने वाले 3 बल्लेबाज


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...