Video : बोल्ड होने के बाद विपक्षी विकेटकीपर मैथ्यू वेड से नाराज दिखे फाफ डू प्लेसी, अहम वजह आई सामने 

Ankit
BBL - Perth Scorchers v Sydney Sixers
आउट होने के बाद नाराज दिखे फाफ

इस समय ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग (BBL) 2022-23 खेली जा रही है। ऑस्ट्रेलिया की इस प्रतिष्ठित टी20 लीग में कई दिलचस्प मैच देखने को मिले हैं। इस बीच होबार्ट हरिकेंस (Hobart Hurricanes) और पर्थ स्कॉचर्स (Perth Scorchers) के बीच खेला गया मैच दिलचस्प रहा, जिसमें होबार्ट ने 8 रन से जीत हासिल की।

इस मैच में पर्थ के बल्लेबाज फाफ डू प्लेसी बोल्ड हुए। वह आउट होने पर विपक्षी विकेटकीपर मैथ्यू वेड से नाराज दिखे। दरअसल, लक्ष्य का पीछा करते हुए फाफ स्पिन गेंदबाज पैट्रिक डोले की गेंद पर बोल्ड हो गए। जब डोले ने गेंद की और फाफ उस पर शार्ट लगाने का प्रयास कर रहे थे, इस बीच विकेटकीपर वेड ने बोल्ड कह दिया। उनके कहने के बीच ही फाफ बोल्ड हो गए। आउट होते ही दाएं हाथ के बल्लेबाज विपक्षी विकेटकीपर से नाराज दिखे।

होबार्ट की कप्तानी कर रहे वेड ने इसके लिए फाफ से माफी भी मांगी। उन्होंने चैनल 7 से कहा,"मुझे लगता है वह निराश थे। मुझे नहीं पता मैंने कितनी पहले बोल्ड कहा, लेकिन इसके लिए माफी फाफ।"

वहीं अगर मैच की बात करें तो होबार्ट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर 172 रन बनाए थे। होबार्ट से कप्तान मैथ्यू वेड ने 29 गेंदों में 51 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली थी। उन्होंने अपनी पारी में पांच चौके और दो छक्के लगाए। उनके अलावा टिम डेविड ने 28 गेंदों में नाबाद 46 रन बनाकर उपयोगी योगदान दिया।

चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करते हुए पर्थ की टीम पूरे ओवर खेलने के बाद आठ विकेट खोकर 164 रन ही बना सकी। पर्थ से विकेटकीपर बल्लेबाज जोश इंग्लिश ने 37 गेंदों में 62 रन बनाए लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। उन्होंने अपनी पारी में चार चौके और तीन छक्के लगाए। पैट्रिक डोले ने अपने चार ओवरों में 16 रन देकर चार विकेट लिए और जीत में अहम भूमिका निभाई।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now