Create
Notifications

शाकिब और मुस्तफिजुर की क्वारंटीन अवधि में रियायत की कोशिश कर रहा बांग्लादेश बोर्ड

Naveen Sharma

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (Bangladesh Cricket Board) के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि वे शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) और मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) के 14 दिवसीय संस्थागत क्वारंटीन में छूट मिलने का पूरा भरोसा है। ये दोनों ही खिलाड़ी भारत में आईपीएल खेल रहे थे। बीसीबी अब बांग्लादेश की सरकार से बातचीत कर उनकी क्वारंटीन अवधि को कम कराने के लिए बातचीत कर रहा है।

क्रिकबज के अनुसार बांग्लादेश के स्वास्थ्य महानिदेशालय के अधिकारियों ने शुक्रवार (4 मई) को बताया कि दोनों को सरकार द्वारा निर्धारित क्वारंटीन केंद्र में समय पूरा करना होगा क्योंकि इस पर कोई छूट मिलने की कोई संभावना नहीं है। मुस्तफिज़ुर ने भी दावा किया था कि वह एक बबल से दूसरे में जाने से थक गए हैं। वर्तमान परिदृश्य से निपटने के लिए खिलाड़ियों के लिए वास्तव में मुश्किल हो रहा है और मुस्तफ़िज़ुर के अलावा कई अन्य खिलाड़ी भी हैं जो बबल जीवन से प्रभावित हैं।

बीसीबी के मुख्य कार्यकारी निजामुद्दीन चौधरी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मुझे लगता है कि हम भ्रमित हो रहे हैं और चीजों की अलग-अलग व्याख्या कर रहे हैं। हमारे लिए विशेषाधिकार जैसा कुछ नहीं है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ऐसे समय में अलग प्रोटोकॉल होता है।

शाकिब और मुस्तफिजुर रहमान ढाका पहुंच गए हैं। दोनों ने दिल्ली से एक चार्टर प्लेन में उड़ान भरी। इसकी फोटो भी शाकिब अल हसन ने जारी की थी। वहां जाने के बाद उन्हें एक बार फिर से बांग्लादेश के नियमों के अनुसार क्वारंटीन होना पड़ा है।

बांग्लादेश की टीम को वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका भी जाना है। शाकिब और मुस्तफिजुर को वनडे टीम में लिया गया है। श्रीलंका जाने के बाद टीम को तीन दिन के लिए क्वारंटीन प्रक्रिया से गुजरना पड़ेगा। इसके बाद ही उन्हें मैदान पर ट्रेनिंग की अनुमति होगी। श्रीलंका में बांग्लादेश की टीम टेस्ट सीरीज खेल चुकी है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...