Create

संजू सैमसन को बनाया गया भारतीय टीम का कप्तान, वनडे सीरीज की टीम हुई घोषित 

Northamptonshire v India - T20 Tour Match
Northamptonshire v India - T20 Tour Match
reaction-emoji
Prashant Kumar

केरल के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को न्यूजीलैंड ए के खिलाफ आगामी तीन मैचों की वनडे सीरीज (IND-A vs NZ-A) के लिए भारत ए की टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है। स्क्वाड में 16 खिलाड़ियों को जगह मिली है, जिसमें पृथ्वी शॉ, ऋतुराज गायकवाड़, कुलदीप यादव और शार्दुल ठाकुर जैसे खिलाड़ी भी शामिल हैं, जो सीनियर टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं।

संजू सैमसन को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत के स्क्वाड में नहीं चुना गया था और चयनकर्ताओं के इस फैसले की आलोचना भी हुई थी। हालाँकि, अब उन्हें भारत ए की कप्तानी के रूप में बड़ी जिम्मेदारी मिली है और वह जरूर मौके को भुनाते हुए अपने अच्छे प्रदर्शन से प्रभावित करने का प्रयास करेंगे।

घरेलू क्रिकेट में अच्छा करने वाले विस्फोटक बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को भी शामिल किया गया है। इसके अलावा शार्दुल ठाकुर और कुलदीप यादव जैसे सीनियर गेंदबाज भी न्यूजीलैंड ए के खिलाफ टीम का हिस्सा होंगे।

अंडर-19 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य तिलक वर्मा और राज अंगद बावा को भी मौका मिला है। तिलक को अनाधिकारिक टेस्ट सीरीज में भी मौका मिला था और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन कर प्रभावित किया था।

न्यूजीलैंड ए के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय स्क्वाड

पृथ्वी शॉ, अभिमन्यु ईश्वरन, ऋतुराज गायकवाड़, राहुल त्रिपाठी, रजत पाटीदार, संजू सैमसन (कप्तान), केएस भरत (विकेटकीपर), कुलदीप यादव, शाहबाज अहमद, राहुल चाहर, तिलक वर्मा, कुलदीप सेन, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक, नवदीप सैनी, राज अंगद बावा।
NEWS - India "A" squad for one-day series against New Zealand "A" announced.Sanju Samson to lead the team for the same.More details here 👇👇bcci.tv/articles/2022/…

भारत ए और न्यूजीलैंड ए के बीच वनडे सीरीज का कार्यक्रम

22 सितम्बर : पहला वनडे : एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई

25 सितम्बर : दूसरा वनडे : एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई

27 सितम्बर : तीसरा वनडे : एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...