Create

बीसीसीआई ने एम एस धोनी को सही तरह से ट्रीट नहीं किया - सकलैन मुश्ताक

एम एस धोनी
एम एस धोनी

एम एस धोनी के संन्यास के बाद प्रतिक्रियाओं का दौर लगातार जारी है और इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज स्पिनर सकलैन मुश्ताक की भी बड़ी प्रतक्रिया आई है। सकलैन मुश्ताक ने कहा है कि बीसीसीआई ने एम एस धोनी के साथ सही व्यवहार नहीं किया और इसमें उनका ही नुकसान है।

सकलैन मुश्ताक ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एम एस धोनी को लेकर प्रतिक्रिया दी और कहा कि सभी उनसे प्यार करते हैं और उनकी एक ही शिकायत है कि धोनी को एक फेयरवेल मैच मिलना चाहिए था।

ये भी पढ़ें: अगर मेरे गेंदबाज मांकडिंग करते हैं तो मैं उसे स्वीकार नहीं करुंगा - दिनेश कार्तिक

मेरे हिसाब से जो लोग भी एम एस धोनी को प्यार करते हैं उनकी एक ही शिकायत रही होगी। अगर वो आखिरी बार भारत की जर्सी में नजर आते और बैट पकड़कर मैदान में उतरते और सम्मान के साथ मैदान से विदाई लेते। अगर ऐसा होता तो काफी शानदार होता।

सकलैन मुश्ताक ने आगे कहा कि इतने बड़े प्लेयर को इस तरह से रिटायर नहीं होना चाहिए था। बीसीसीआई ने उनके साथ सही व्यवहार नहीं किया।

मैं आमतौर पर अपने शो में कोई भी निगेटिव बात नहीं करता हूं लेकिन बार-बार खुद को रोकने के बावजूद मेरा दिल कह रहा है कि मैं ये बात आपसे कहूं। ये बीसीसीआई का नुकसान है कि उन्होंने इतने बड़े प्लेयर को सही तरह से ट्रीट नहीं किया। इस तरह से उनको संन्यास नहीं मिलना चाहिए था। मैं निश्चित तौर पर ये बात कह सकता हूं कि एम एस धोनी के करोड़ों फैंस इस बात से सहमत होंगे कि बीसीसीआई ने उनके साथ सही तरह से व्यवहार नहीं किया। मुझे भी इस बात से काफी दुख पहुंचा है। इतना बड़ा प्लेयर इस तरह से रिटायर हो रहा है।

सकलैन मुश्ताक ने आगे कहा कि हर क्रिकेटर का सपना होता है कि वो शानदार तरीके से संन्यास ले और धोनी भी यही चाहते होंगे।

एम एस धोनी ने 15 अगस्त को किया था संन्यास का ऐलान

आपको बता दें कि एम एस धोनी ने 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बेहद सादगी भरे अंदाज में उन्होंने अपने रिटायरमेंट की घोषणा कर दी थी।

ये भी पढ़ें: कैमरन वाइट ने सभी तरह के क्रिकेट से लिया संन्यास

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment