Create

बीसीसीआई अधिकारी ने वीजा मामले पर पाकिस्तान बोर्ड को दिया तीखा जवाब 

निरंजन

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुखिया एहसान मनी को बार-बार यह कहते हुए सुना है कि हमें टी20 वर्ल्ड कप के लिए बीसीसीआई से वीजा के लिए लिखित आश्वासन चाहिए। इसको लेकर आईसीसी ने भी स्थिति स्पष्ट कर दी है लेकिन बीसीसीआई (BCCI) के एक अधिकारी ने पीसीबी (PCB) मुखिया की बातों को लेकर प्रतिकिया देते हुए बड़ी बात कही है।

एएनआई से बातचीत में बीसीसीआई के एक अधिकारी ने एहसान मनी को बातों को अपरिपक्व बताया। अधिकारी ने यह भी कहा कि अंतरराष्ट्रीय खेल आयोजनों के लिए वीजा सम्बन्धी मामलों को भारत सरकार ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि वे या तो टूर्नामेंट से बाहर निकलने के लिए ऐसी बातें कर रहे हैं या राजनीतिक मुद्दा बना रहे हैं। अगर उन्हें इसे राजनीतिक मुद्दा ही बनाना है, तो बनाए। उन्होंने यह भी कहा कि जो चीजें सरकार के नियंत्रण क्षेत्र में होती है, उस पर किसी भी देश का बोर्ड कैसे आश्वासन दे सकता है।

बीसीसीआई अधिकारी ने सुनाई खरी बातें

बोर्ड अधिकारी ने आश्वासन की बात पर कहा कि क्या पाकिस्तान की भागीदारी इस बात पर निर्भर करेगी कि उनके देश से भारत के ऊपर कोई आतंकी हमला नहीं होगा? भारत सरकार ने वीजा सम्बंधित चीजों को पहले ही स्पष्ट कर दिया है।

गौरतलब है कि एहसान मनी कई मौकों पर बीसीसीआई से टी20 वर्ल्ड कप में वीजा आश्वासन देने की बात कह चुके हैं। आईसीसी से पीसीबी ने यह भी कहा है कि वीजा आश्वासन नहीं मिलता है, तो वर्ल्ड कप को कहीं अन्यत्र आयोजित किया जाए। आईसीसी ने भी कहा है कि वीजा समस्या नहीं आएगी और पाक टीम के अलावा उनके फैन्स और मीडिया के लोगों को वीजा दिया जाएगा। बीसीसीआई ने अब तक इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया था लेकिन कई बातें होने के बाद जवाब आया है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...