Create
Notifications

'फिटनेस मामलों में सौरव गांगुली का स्टैंड ख़ास है'

India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 3
India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 3
निरंजन

चोट के कारण युवा शुभमन गिल (Shubman Gill) इंग्लैंड (England) के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं। उनकी चोट को लेकर सबा करीम ने बयान देते हुए बीसीसीआई के ऊपर सवाल खड़ा किया था। मामले पर अब बीसीसीआई के एक अधिकारी ने सबा की प्रतिक्रिया का खण्डन करते हुए जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों की फिटनेस सौरव गांगुली की प्राथमिकता है।

न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई अधिकारी ने करीम की आलोचना करते हुए कहा कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली खिलाड़ियों की फिटनेस के मामले में बेहद खास हैं और उनका बयान निराशाजनक है। ऐसा बयान देते हुए उन्होंने गांगुली के नेतृत्व पर सवाल उठाया है, जो खिलाड़ियों की फिटनेस और खिलाड़ियों के चयन के संबंध में नियमों का पालन करने के बारे में बहुत खास हैं। यह गंभीर आरोप लगाना है।

पदाधिकारी ने भी चीजों को स्पष्ट किया और पुष्टि करते हुए बताया कि गिल फिट थे और इंग्लैंड जाने से पहले उन्हें चोट नहीं लगी थी। अधिकारी ने करीम पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि गिल एक मशहूर खिलाड़ी हैं और उन पर इस तरह के बयान देना ठीक नहीं है। हालांकि गिल की फिटनेस को लेकर अभी विस्तृत जानकारी सामने नहीं आई है।

Australia v India: 4th Test: Day 2
Australia v India: 4th Test: Day 2

उल्लेखनीय है कि सबा ने सबा ने अपने विचार सामने रखे कि कैसे फिजियो गिल की फिटनेस को ट्रैक करने में असमर्थ थे और यह भी माना कि टीम के साथ इंग्लैंड जाने से पहले ही वह अनफिट थे। इस बयान के बाद बीसीसीआई ने मामले पर स्थिति स्पष्ट करना उचित समझा।

हालांकि गिल के इंग्लैंड सीरीज से बाहर होने के पूरे आसार हैं, ऐसे में ओपन करने वाले खिलाड़ियों को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है। रोहित शर्मा के साथ मयंक अग्रवाल से ओपन कराने के पक्ष में कई लोग हैं। केएल राहुल भी वहां हैं लेकिन उन्हें मध्यक्रम में रखने के सुझाव आए हैं।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...