Create

विराट कोहली झूठ बोल रहे हैं, दिग्गज बल्लेबाज के हालिया बयान को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने

India v Pakistan - DP World Asia Cup
India v Pakistan - DP World Asia Cup

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने हालिया एक बयान से खलबली मचा दी थी। विराट कोहली ने कहा कि जब उन्होंने टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ी थी तो एम एस धोनी (MS Dhoni) के अलावा और किसी ने भी उन्हें मैसेज नहीं किया था, जबकि सबके पास उनका नंबर था। वहीं बीसीसीआई के एक अधिकारी ने विराट के इस बयान को सरासर गलत बताया है और कहा कि सबने कोहली को शुभकामनाएं दी थीं।

दरअसल 2021 टी20 वर्ल्ड कप के बाद विराट कोहली ने टी20 फॉर्मेट में कप्तानी छोड़ दी थी। इसके बाद उन्हें वनडे की कप्तानी से भी हटा दिया गया था। वहीं जनवरी 2022 में उन्होंने टेस्ट टीम की कप्तानी भी छोड़ दी।

पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में हुए मुकाबले के बाद विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने बयान से सबको चौंका दिया। उन्होंने कहा कि जब मैंने टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ी थी तो केवल एम एस धोनी ने मुझे मैसेज किया था। हालांकि कई सारे लोगों के पास मेरे नंबर थे लेकिन किसी और ने मैसेज नहीं किया। कई लोगों के साथ आपका एक अलग ही कनेक्शन होता है और आप उनकी इज्जत करते हैं।

विराट कोहली को हर किसी का सपोर्ट मिला - बीसीसीआई अधिकारी

वहीं बीसीसीआई के एक अधिकारी ने विराट कोहली के इस बयान को गलत बताया है। इनसाइड स्पोर्ट्स से बातचीत में उस अधिकारी ने कहा,

विराट कोहली को हर किसी का सपोर्ट मिल रहा था। उनके साथी खिलाड़ियों से लेकर बीसीसीआई तक में हर कोई उन्हें सपोर्ट कर रहा था। वो जो कह रहे हैं कि उन्हें किसी का साथ नहीं मिला ये सरासर झूठ है। उन्हें टीम से ब्रेक दिया गया और लंबा रेस्ट उन्हें मिला। जब उन्होंने टेस्ट कप्तानी छोड़ी थी तो बीसीसीआई में हर किसी ने उन्हें सोशल मीडिया पर विश किया था। इसलिए मुझे नहीं पता कि वो किस चीज की बात कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment