IPL 2020: बीसीसीआई ने फ्रेंचाइजी मालिकों के साथ कॉन्फ्रेंस कॉल को किया स्थगित

बीसीसीआई
बीसीसीआई

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सभी फ्रेंचाइजी मालिकों के साथ होने वाली कॉन्फ्रेंस कॉल को स्थगित कर दिया है। बीसीसीआई सभी आईपीएल टीमों के मालिकों के साथ कोरोना वायरस को लेकर कॉन्फ्रेंस कॉल के जरिए मीटिंग करना चाहती थी लेकिन अब इसे पोस्टपोन कर दिया गया है।

पीटीआई से खास बातचीत में किंग्स इलेवन पंजाब के मालिक नेस वाडिया ने कहा कि मानवता सबसे पहले आती है, उसके बाद ही कुछ आता है। हालात अभी सुधरे नहीं हैं इसलिए आईपीएल के बारे में बात करने का कोई तुक ही नहीं बनता है। अगर इसका आयोजन नहीं होता है तो कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा कि इस समय मैं आईपीएल के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं। इसके अभी कोई मायने नहीं हैं। हम एक वर्ल्ड वॉर जैसी स्थिति में हैं।

ये भी पढ़ें: एक मैदान में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले 6 बल्लेबाज, लिस्ट में सिर्फ एक भारतीय खिलाड़ी शामिल

आपको बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन 29 मार्च से होने वाला था लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। जिस तरह की स्थिति अभी पूरी दुनिया में है, उसे देखते हुए 15 अप्रैल तक भी इसका आयोजन काफी मुश्किल है। भारत में अभी तक कोरोना वायरस के 500 से ज्यादा मामले आ चुके हैं। वहीं कई लोगों की मौत भी हो चुकी है।

ये वायरस ज्यादा ना फैले, इसी वजह से कई राज्यों में लॉक डाउन कर दिया गया है। ऑफिस से लेकर दुकानें सबकुछ बंद हैं। कोरोना के कारण दुनिया भर में सभी तरह के इवेंट को स्थगित कर दिया गया है। ना केवल खेल बल्कि हर वो चीज रद्द कर दी गई है, जहां पर लोगों का समूह इकट्ठा होता है। अगर इसी तरह के हालात रहे तो इस साल आईपीएल का आयोजन भी काफी मुश्किल होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now