Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

बीसीसीआई ने शेयर की रोहित शर्मा की फोटो, फैंस पर है कड़ी नजर

  • बीसीसीआई ने रोहित शर्मा की एक फोटो अपने ट्विटर हैंडल से साझा की है जिसमें वो दूरबीन से देख रहे हैं
  • बीसीसीआई ने इस फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा,'सभी अपने घर पर रहें, हम कड़ी निगरानी रख रहे हैं।'
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 26 Mar 2020, 10:25 IST

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना वायरस के कारण पूरे विश्व में दहशत का माहौल है। इस वायरस से लोगों को बचाने के लिए कई देशों में सरकारों ने लॉक डाउन किया हुआ है। ऐसे में सभी लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। क्रिकेट जगत के सितारे भी इससे दूर नहीं हैं। हालांकि, क्रिकेटर्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लगातार ट्वीट और वीडियो संदेश जारी कर रहे हैं जिससे वो फैंस को कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जागरूक कर रहे हैं। बीसीसीआई भी इससे पीछे नहीं है और उसने भी एक अनोखे तरीके से फैंस को घर पर रहने का आग्रह किया है जिससे कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीती जा सके।

दरअसल, बीसीसीआई ने रोहित शर्मा की एक फोटो अपने ट्विटर हैंडल से साझा की है जिसमें वो दूरबीन से देख रहे हैं। बीसीसीआई ने इस फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा,'सभी अपने घर पर रहें, हम कड़ी निगरानी रख रहे हैं।'

ये भी पढ़ें - 3 दिग्गज खिलाड़ी जो आईपीएल में सिर्फ एक मैच खेल पाए

बता दें, भारतीय वनडे क्रिकेट टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने बीते दिनों ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपनी बेटी के साथ घर में क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे थे। रोहित शर्मा भी लगातार फैंस को कोरोना वायरस से बचने के लिए उपाय बता रहे हैं।

रोहित शर्मा, जो न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हुए थे उनके लिए माना जा रहा था कि वो आईपीएल से वापसी करने वाले थे। हालांकि, भारतीय टीम को न्यूजीलैंड दौरे से वापस आने के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी थी, लेकिन रोहित को इस सीरीज में जगह नहीं मिली क्योंकि वो चोटिल थे। रोहित के फैंस को उम्मीद थी कि वो आईपीएल में खेलते हुए नजर आ सकते हैं लेकिन कोरोना वायरस के असर को पहले आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया लेकिन इस वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए यह नहीं कहा जा सकता है कि इस बार आईपीएल का आयोजन होगा।

Published 26 Mar 2020, 10:25 IST
Advertisement
Fetching more content...