Create
Notifications

श्रीसंत द्वारा अन्य देश से खेलने की बात पर बीसीसीआई का जवाब

Naveen Sharma

मैच फिक्सिंग के आरोप में प्रतिबन्ध झेल रहे भारतीय खिलाड़ी एस श्रीसंत को बीसीसीआई द्वारा नहीं खेलने देने के बाद उन्होंने किसी अन्य देश से खेलने की बात कही और अब एक नया मोड़ इसमें आया है। बोर्ड ने श्रीसंत के किसी अन्य देश से खेलने की बातों पर जवाब देते हुए कहा कि वे ऐसा नहीं कर सकते हैं।

बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने एक बयान के जरिये श्रीसंत की बात का तुरंत जवाब देते हुए उनके किसी अन्य देश से खेलने की संभावनाओं को समाप्त कर दिया। उन्होंने कहा कि किसी पैरेंट बॉडी द्वारा निलंबित किया गया खिलाड़ी अन्य देश से नहीं खेल सकता। उन्होंने कहा कि आईसीसी के नियम ऐसे हैं और यह सब साफ़ है।

गौरतलब है कि बीसीसीआई द्वारा बैन लगाने के बाद हाईकोर्ट ने इसे हटा दिया था लेकिन बोर्ड ने फिर अपील करते हुए इसे बहाल करवा लिया था।इसके बाद श्रीसंत ने कहा था कि मेरे अंदर अभी 6 वर्ष की क्रिकेट बाकी है और मैं अन्य देश से खेलने के विकल्पों पर विचार करूँगा क्योंकि मैं क्रिकेट से प्यार करता हूँ।

गौरतलब है कि श्रीसंत मामले को लेकर रोज कई बातें सामने आ रही है। राजस्थान रॉयल्स की तरफ से 2013 के आईपीएल में खेलते हुए स्पॉट फिक्सिंग मामले में उन्हें दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद अदालत ने उन्हें मामले में बरी कर दिया था लेकिन बीसीसीआई ने कोर्ट के फैसले के बाद भी उनका प्रतिबन्ध नहीं हटाया था।

श्रीसंत ने यह भी कहा था कि मुझ पर लगे बैन के अलावा बाकी सभी लोगों प् कार्रवाई क्यों नहीं की गई। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार का मामला तो चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के अलावा अन्य 13 लोगों पर भी है लेकिन मेरे साथ ही ऐसा बर्ताव क्यों किया जा रहा है। हमें भी यही लगता है कि जहाँ बात कार्रवाई की हो, तो नियम समान होने चाहिए।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...