Create
Notifications

इरफान पठान को भारतीय क्रिकेट में अहम जिम्मेदारी देने की मांग, बड़ा बयान आया सामने

उमरान मलिक के टैलेंट को इरफान पठान ने ही स्पॉट किया था
उमरान मलिक के टैलेंट को इरफान पठान ने ही स्पॉट किया था
reaction-emoji reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) को भारतीय क्रिकेट में अहम जिम्मेदारी देने की मांग की गई है। पूर्व क्रिकेटर सबा करीम के मुताबिक इरफान पठान को बीसीसीआई पेस बॉलिंग स्काउट नियुक्त करे क्योंकि उनके पास टैलेंट को परखने की बेहतरीन क्षमता है।

इरफान पठान ने ही उमरान मलिक के टैलेंट को जम्मू-कश्मीर क्रिकेट में स्पॉट किया था और उनके स्किल को निखारा था। आईपीएल में बेहतरीन परफॉर्मेंस के दम पर ही अब उमरान मलिक इंडियन टीम का हिस्सा हैं। यही वजह है कि इरफान पठान के टैलेंट पहचानने की स्किल से सबा करीम काफी प्रभावित हैं।

उमरान मलिक के सेलेक्शन के बाद सबा करीम ने ट्वीट कर इरफान पठान की काफी तारीफ की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,

उमरान मलिक की सफलता में इरफान पठान का बहुत बड़ा रोल था। उनके पास टैलेंट को पहचानने की बेहतरीन क्षमता है। मेरा ये मानना है कि बीसीसीआई को उनके टैलेंट का यूज करना चाहिए और उन्हें पेस बॉलर स्काउट का हेड बनाना चाहिए।

उमरान मलिक ने इरफान पठान के साथ मनाया भारतीय टीम में चुने जाने का जश्न

भारतीय टीम में चुने जाने के बाद उमरान मलिक ने अपने मेंटर इरफान पठान से मुलाकात की और दोनों ने छोटा सा जश्‍न मनाया। इरफान पठान ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर की, जिसमें दिखा कि उमरान मलिक ने केक काटकर इरफान पठान और अपने साथी अब्‍दुल समद को खिलाया।

आपको बता दें कि इरफान पठान ने जम्‍मू-कश्‍मीर टीम के मेंटर की भूमिका निभाई थी और उस दौरान उन्‍होंने उमरान मलिक को बारीकियां सिखाई थीं। इसके बाद उमरान मलिक ने अपनी गति के दम पर आईपीएल 2022 के सीजन में चमक बिखेरी, जहां उन्‍होंने 22 विकेट लिए। यही वजह है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए उनका चयन भारतीय टीम में किया गया।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...