Create
Notifications

विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री से बीसीसीआई हुई नाराज, बड़ी वजह आई सामने

रवि शास्त्री को इस इवेंट के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया
रवि शास्त्री को इस इवेंट के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया
SENIOR ANALYST

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानि बीसीसीआई (BCCI) ने टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) से नाराजगी जताई है। ये दोनों ही दिग्गज पिछले हफ्ते लंदन में एक भीड़-भाड़ वाले समारोह में गए थे और इससे भारतीय बोर्ड खुश नहीं है।

बीसीसीआई के सूत्रों के मुताबिक विराट कोहली और रवि शास्त्री ने पिछले हफ्ते ही लंदन में एक पब्लिक इवेंट में हिस्सा लिया था। इन दोनों दिग्गजों के अलावा टीम के अन्य सदस्य भी इस इवेंट का हिस्सा थे। बताया जा रहा है कि भारतीय टीम ने एक बुक लॉन्च इवेंट में हिस्सा लिया था और वहां पर काफी भीड़ थी। सूत्र के मुताबिक इस इवेंट में जाने के लिए बीसीसीआई से क्लीयरेंस नहीं मिला था।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक बीसीसीआई के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि,

उस इवेंट की तस्वीरें बीसीसीआई अधिकारियों के साथ शेयर की गई हैं। अब बोर्ड इस मामले की जांच करेगा। इस घटना से बोर्ड शर्मिंदा हुआ है। कोच और कप्तान से इस बारे में सवाल किए जाएंगे। टीम के एडमिनिस्ट्रेटिव मैनेजर गिरीश डोंगरे की भूमिका भी सवालों के घेरे में है।

रवि शास्त्री को कोरोना पॉजिटिव पाया गया

आपको बता दें कि भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री, फील्डिंग कोच आर श्रीधर और गेंदबाजी कोच भरत अरुण का आरटीपीसीआर टेस्ट पॉजिटिव आया है। तीनों सदस्यों को अब 10 दिन के लिए क्वारंटीन में रहना पड़ सकता है। एएनआई ने अपने सूत्र के हवाले से कहा है कि ये तीनों सपोर्ट स्टाफ के सदस्य अब आइसोलेशन में रहेंगे और बाहर तभी आएंगे जब दो बार आरटीपीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव ना आ जाए।

वहीं इंग्लैंड की मीडिया के अनुसार भारतीय टीम ने इवेंट में जाने के लिए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड से भी इजाजत नहीं ली थी। बीसीसीआई अधिकारी ने आगे कहा,

भारतीय बोर्ड इस वक्त इंग्लैंड बोर्ड के साथ टच में है और टेस्ट सीरीज का आयोजन सुरक्षित तरीके से कराने पर इस वक्त पूरा ध्यान है। सब लोग रवि शास्त्री के जल्द ठीक होने की उम्मीद कर रहे हैं। बुधवार को टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम का भी चयन होगा।
Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now