Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

बेन स्टोक्स पर ब्रिस्टल मारपीट मामले में झूठ बोलने के आरोप लगे

FEATURED WRITER
42   //    11 Aug 2018, 16:37 IST

ब्रिस्टल मारपीट मामले पर सुनवाई के दौरान बेन स्टोक्स पर ज्यूरी से झूठ बोलने का आरोप लगा है। उनसे क्रॉस सवाल किये गए लेकिन वे ठीक से जवाब नहीं दे पाए। उनके साथ झगड़े में शामिल रयान अली और रयान हेल्स भी सुनवाई में शामिल हुए। सभी से इस बारे में पूछताछ की गई। स्टोक्स ने पिटाई के लिए छड़ी का इस्तेमाल किया था।

क्रिकइन्फो के अनुसार इंग्लैंड के इस ऑलराउंडर से पूछा गया कि महिला के लिए कौन से सेक्सुअल शब्दों का प्रयोग किया गया था। इस पर स्टोक्स ने कहा कि मुझे शब्द याद नहीं है लेकिन होमोफोबिक शब्द थे। आगे ज्यूरी ने कहा कि खुद का अपराध छुपाने के लिए आपने हिंसा को सही ठहराने का काम किया है तब बेन स्टोक्स ने नहीं में जवाब दिया।

सुनवाई में आगे इंग्लैंड के खिलाड़ी से पूछा गया कि याद नहीं होने का बहाना बनाकर आप यह छिपा रहे हैं कि आपने बदले की भावना से हमला किया था। इस पर उन्होंने कहा "नहीं, जो कुछ भी किया गया था वह आत्मरक्षा में किया गया था।"

आगे स्टोक्स से कहा गया कि आप सिगरेट के टूकड़े के बारे में ज्यूरी से झूठ बोल रहे हैं। मिस्टर बैरी और ओ'कॉनर का मजाक उड़ाने के बारे में भी झूठ बोल रहे हैं। इस सवाल के जवाब में स्टोक्स ने कहा कि सिगरेट के टूकड़े के बारे में मुझे नहीं पता क्योंकि मैंने सीसीटीवी फूटेज नहीं देखी है।

अगला सवाल स्टोक्स से गुस्से की समस्या के बारे में पूछा गया तो उन्होंने नहीं में जवाब दिया। अंतिम सवाल में पूछा गया कि आप खुद को बचाने के लिए की गई चीजों को छिपा रहे हैं तब स्टोक्स ने 'नहीं' कहा।

गौरतलब है कि नाइट क्लब में झगड़े वाले दिन इंग्लैंड के खिलाड़ी जैक बॉल भी उनके साथ गए थे लेकिन वे इस घटना से पहली ही लौट आए थे। उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी के पक्ष में बयान देते हुए कहा कि वे अच्छे मूड में थे और रन बनाना चाह रहे थे, मैं यह नहीं कह सकता कि उन्होंने शराब पी हुई थी।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...