Hindi Cricket News: मुझे नहीं पता कि कब तक फिट होकर मैं वापसी कर पाउंगा-भुवनेश्वर कुमार

भुवनेश्वर कुमार
भुवनेश्वर कुमार

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने अपनी चोट को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वो अभी नहीं बता सकते हैं कि कब तक वो वापसी कर पाएंगे लेकिन पूरी तरह से फिट होना उनका पहला लक्ष्य है।

पीटीआई के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप में अभी काफी समय है और मैं उसके बारे में नहीं सोच रहा हूं। मेरी पहली प्राथमिकता पूरी तरह से फिट होने पर है लेकिन ऐसा कब तक होगा उन्हें नहीं पता है। अपने फिटनेस को लेकर एनसीए के रोल पर भुवनेश्वर ने कहा कि उन्होंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की लेकिन कहीं ना कहीं कुछ चूक हो गई। मुझे नहीं पता कि क्यों वे इसे ठीक नहीं कर पाए। भुवी ने कहा कि वो इस पर कुछ टिप्पणी नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मैं कुछ और कहुंगा और बीसीसीआई कुछ और कहेगी, इसलिए इस पर बोलना सही नहीं है।

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पीटर सिडल ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि वो डॉक्टर के अप्वॉइंटमेंट का इंतजार कर रहे हैं, उसके बाद स्पष्ट हो पाएगा कि क्या सर्जरी की जरुरत है या नहीं। आपको बता दें कि भुवनेश्वर कुमार को स्पोर्ट्स हार्निया है और इसी वजह से वो काफी समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने वापसी की थी लेकिन फिर उसी चोट के चलते वो बाहर हो गए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता