राशिद खान ने टी20 वर्ल्ड कप जीतने का सपना बताया

राशिद खान
राशिद खान

राशिद खान ने कहा है कि हमारी टीम का अपना अफगानिस्तान के लिए टी20 वर्ल्ड कप जीतना है। राशिद खान ने कहा भी कहा है कि देश का बड़ा सपना टेस्ट दर्जा हासिल करने का था। इसके बाद अब टी20 वर्ल्ड कप जीतना एक बड़ी उपलब्धि होगी। अश्विन के साथ यूट्यूब शॉ प्र राशिद खान ने यह बयान दिया है।

राशिद खान ने कहा कि पूरा देश और हम सब यह उम्मीद करते हैं कि हम टी20 वर्ल्ड कप जीतें। जब आप भारत में भारत के खिलाफ ही टेस्ट मैच खेलते हैं तो यह सबके लिए सपने से भी ज्यादा है। अश्विन से उन्होंने कहा कि जब हम आपके सामने पहला टेस्ट खेल रहे थे पता नहीं था कि हम क्या कर रहे हैं। सब यही कह रहे थे कि मैं जाकर पहला चौका मारूंगा, पहला छक्का मारूंगा। हर कोई मैदान पर जाकर पहले टेस्ट में बेस्ट करने के लिए उत्सुक था। यह मैच हमारे लिए बेस्ट नहीं था लेकिन इससे काफी चीजें हमने सीखी।

यह भी पढ़ें: 3 टेस्ट विशेषज्ञ खिलाड़ी जो आईपीएल में सफल रहे थे

राशिद खान हैं नम्बर 1 टी20 गेंदबाज

राशिद खान
राशिद खान

राशिद खान वर्ल्ड क्रिकेट में इस समय नम्बर एक टी20 गेंदबाज हैं। उनके बाद उनकी टीम के ही मुजीब उर रहमान का नाम आता है। राशिद खान आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के अहम खिलाड़ियों में से एक हैं। हैदराबाद के लिस आईपीएल में उन्होंने कई बार बेहतरीन गेंदबाजी की है।

अफगानिस्तान की गेंदबाजी में कमी नहीं दिखती लेकिन बल्लेबाजी में यह टीम पीछे है। बल्लेबाजी में उन्हें दो या तीन धाकड़ खिलाड़ी चाहिए जो मैच फिनिश करने की क्षमता रखते हों। रन बनाने के बाद गेंदबाज अपना काम बखूबी करने में सक्षम हैं। राशिद खान, मोहम्मद नबी और मुजीब उर रहमान बेस्ट स्पिनरों में गिने जाते हैं। टी20 क्रिकेट में तो इस टीम ने बेहद कम समय में अपनी धमाकेदार उपस्थिति दर्ज कराई है। देखना होगा टी20 वर्ल्ड कप के सपने के लिए यह टीम क्या करती है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now