Create
Notifications

भारत के खिलाफ पहले मैच से पहले श्रीलंकाई कप्तान का बड़ा बयान

England v Sri Lanka - 3rd ODI
England v Sri Lanka - 3rd ODI
Naveen Sharma

भारत (India) के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के पहले मैच की पूर्व संध्या पर श्रीलंका (Sri Lanka) के नए कप्तान दसुन शनाका (Dasun Shanaka) ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने दोनों टीमों को बराबर बताया। शनाका ने कहा कि भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने आईपीएल खेला है लेकिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है, ऐसे में दोनों टीमों के पास बराबर मौके हैं।

श्रीलंका की टीम में कुछ नए खिलाड़ी हैं। द हिन्दू के अनुसार शनाका ने कहा कि हमें इससे फायदा होगा क्योंकि भारत ने इन खिलाड़ियों को नहीं देखा है। उन्हें तैयारी भी अच्छी करनी होगी और योजना भी उस हिसाब से बनाने की जरूरत होगी। इसके अलावा उन्होंने श्रीलंकाई टीम में बतौर कप्तान काम करना एक चुनौती बताया।

England v Sri Lanka - 3rd ODI
England v Sri Lanka - 3rd ODI

उन्होंने आगे श्रीलंका क्रिकेट के आसपास चल रहे विभिन्न ऑफ-फील्ड मुद्दों के बारे में बात की, जिसमें खिलाड़ियों और क्रिकेट बोर्ड के अनुबंध गतिरोध शामिल हैं। इस पर उन्होंने कहा कि यह हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है, आप अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और बाहर (मैदान के बाहर) समस्याओं को जानते हैं, यह सब मायने रखता है लेकिन अंत में आपको इसे समझते हुए एक टीम के रूप में प्रदर्शन करना होगा। हम सभी के लिए यह चिंता है इसलिए उम्मीद है कि लड़के इस बात को समझेंगे।

श्रीलंका ने अपनी टीम का खुलासा काफी देरी से किया है। 16 जुलाई को टीम का ऐलान किया गया। यह भी रणनीति का एक हिस्सा हो सकता है। कुसल परेरा चोट के कारण टीम में नहीं हैं। ऐसे में दसुन शनाका के ऊपर एक बड़ी जिम्मेदारी रहेगी।

श्रीलंका की टीम इस प्रकार है

दसुन शनाका (कप्तान), धनंजय डी सिल्वा (उपकप्तान), अविष्का फर्नान्डो, पथुम निसंका, भानुका राजापक्सा, चरिथ असालंका, मिनोद भानुका, लाहिरू उदारा, वनिंदु हसारंगा, अशेन बंडारा, रमेश मेंडिस, धनंजय लक्षण, प्रवीण जयाविक्रमा, अकीला धनंजय, लक्षण संदाकन, लाहिरू कुमारा, दुष्मंथा चमीरा, कसुन रजिता, असिता फर्नान्डो, चामिका करुणारत्ने, इसुरु उडाना, बिनुरा फर्नान्डो (सिर्फ टी20 में), शिरान फर्नान्डो, इशान जयारत्ने।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...