बांग्लादेश का प्रमुख खिलाड़ी प्रैक्टिस के दौरान गंभीर रूप से हुआ चोटिल, खून से लथपथ स्थिति में अस्पताल में कराया गया भर्ती

(Photo Courtesy: Twitter)
(Photo Courtesy: Twitter)

बांग्लादेश में इस समय बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL 2024) का आयोजन हो रहा है। इस लीग का रोमांच अपने चरम पर है। फैंस को इस लीग में हर दिन एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। हालाँकि, इस लीग में रविवार को एक बड़ा हादसा हुआ है। दरअसल, बांग्लादेश टीम के तेज गेंदबाज मुस्ताफ़िज़ुर रहमान (Mustafizur Rahman) प्रैक्टिस के दौरान गंभीर रूप से चोटिल हो गए हैं। मुस्ताफ़िज़ुर के सिर में गेंद लगी जिसके बाद वह लहुलुहान हो गए। आनन-फानन में इस गेंदबाज को तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में अपनी टीम कोमिला विक्टोरियंस के लिए खेलने वाले मुस्ताफ़िज़ुर रहमान रविवार सुबह टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ मैदान पर प्रैक्टिस कर रहे थे। तभी नेट्स में बल्लेबाजी कर रहे बल्लेबाज ने सामने की तरफ शॉट खेला और गेंद सीधा उनके सिर के पिछले हिस्से पर जा लगी। गेंद लगने के बाद मुस्ताफ़िज़ुर के सिर से खून निकलने लगा और उन्हें स्ट्रेचर के जरिए तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया।

सोशल मीडिया पर मुस्ताफ़िज़ुर के चोटिल होने का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। चोटिल होने के बाद जब गेंदबाज को हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था, तो मैदान पर सभी खिलाड़ी काफी परेशान नजर आए।

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार मुस्ताफ़िज़ुर रहमान का सीटी स्कैन कर लिया गया है और इसमें पुष्टि हुई है कि उनके सिर के अंदर कोई ब्लीडिंग नहीं हुई है और वह किसी भी तरह के खतरे में नहीं हैं। इस रिपोर्ट ने स्टार गेंदबाज के फैंस को काफी राहत दी है जो लगातार मुस्ताफ़िज़ुर की हेल्थ का अपडेट जानना चाह रहे थे।

कोमिला विक्टोरियंस के फिजियो एसएम जाहिदुल इस्लाम सजल ने टीम की ओर से मुस्ताफ़िज़ुर की चोट पर प्रेस रिलीज में बताया, ‘प्रैक्टिस के दौरान एक गेंद सीधे मुस्ताफ़िज़ुर रहमान के सिर के बाईं ओर लगी। वहां एक खुला घाव बन गया था और हमने ब्लीडिंग रोकने के लिए कंप्रेशन बैंडेज बांधी और तुरंत उन्हें इंपीरियल हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया है।’

Quick Links

Edited by Prashant Kumar