Create

'भारतीय टीम ब्रिस्बेन इसलिए नहीं जाना चाहती क्योंकि वहां ऑस्ट्रेलिया के जीत रिकॉर्ड अच्छा है'

Australia v India: 2nd Test - Day 4
Australia v India: 2nd Test - Day 4

ब्रिस्बेन के गाबा में भारत और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच 15 जनवरी से शुरू होने वाला आखिरी टेस्ट मुश्किल में है क्योंकि भारतीय टीम (Indian Team) कठोर क्वारंटीन नियमों के कारण ब्रिस्बेन की यात्रा करने से हिचकिचा रही है। भारत और ऑस्ट्रेलिया को क्वारंटीन में प्रवेश करना पड़ सकता है और यह ब्रिसबेन में अपने कमरों में सीमित रहेगा। क्वींसलैंड राज्य सरकार ने भी कहा है कि टीमों को यहाँ खेलने के लिए आने पर कोरोना नियमों का पालन करना पड़ेगा। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ब्रैड हैडिन ने अलग ही सोचते हुए कहा है कि भारतीय टीम वहां इसलिए नहीं जाना चाहती क्योंकि उन्हें वहां हार का डर है।

ब्रैड हैडिन ने कहा कि क्रिकेट की दृष्टि से भारत गाबा में क्यों जाना चाहेगा? गाबा में कोई भी नहीं जीतता है, ऑस्ट्रेलिया वास्तव में वहां अच्छा क्रिकेट खेलता है और कोई भी टीम लंबे समय से वहां नहीं जीत पाई है। फॉक्स क्रिकेट से बातचीत में हैडिन ने यह बयान दिया। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा खिलाड़ी लम्बे समय से बायो बबल में हैं। उन्हें इससे कुछ थकान भी महसूस हो रही होगी।

ब्रैड हैडिन का पूरा बयान

ब्रैड हैडिन ने कहा कि भारतीय टीम आईपीएल से ऑस्ट्रेलिया आने तक बायो बबल में है और ऑस्ट्रेलिया के साथ भी ऐसा ही है लेकिन वे कोरोना नियमों के तहत नहीं जाना चाहते। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया की टीम को बायो बबल में कोई परेशानी नहीं है।

ब्रैड हैडिन
ब्रैड हैडिन

गौरतलब है कि भारतीय टीम बायो बबल के साथ ब्रिस्बेन टेस्ट मैच खेलने के लिए जाने पर विचार कर रही है लेकिन क्वीन्सलैंड सरकार के नियमों के अनुसार वे होटल से इधर-उधर नहीं जा सकते। ऐसे में भारतीय टीम का कहना है कि वे एक ही मैदान पर दोनों टेस्ट खेलकर इस दौरे को खत्म करना चाहते हैं। हमारे लिए आईपीएल से अब तक बायो बबल में रहना मुश्किल रहा है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment