Create

"मुझे नहीं लगता मेगा ऑक्शन में युजवेंद्र चहल ज्यादा बड़ी धनराशि पाएंगे" - दिग्गज गेंदबाज ने दिया बयान 

युजवेंद्र चहल आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का हिस्सा होंगे
युजवेंद्र चहल आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का हिस्सा होंगे

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने आईपीएल (IPL) 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले तीन ही खिलाड़ियों को रिटेन किया है लेकिन इस लिस्ट में सालों तक स्पिन गेंदबाजी की बागडोर संभालने वाले लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का नाम नहीं है। इसका मतलब है कि अब यह गेंदबाज ऑक्शन का हिस्सा होगा और कई टीमों की नजर इन पर होगी। हालांकि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज ब्रैड हॉग को लेकर चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। हॉग के मुताबिक ऑक्शन में चहल के लिए ज्यादा बड़ी बोली नहीं लगेगी।

युजवेंद्र चहल को आरसीबी ने 2014 के सीजन से पहले 10 लाख रुपये में खरीदा था और इसके बाद यह खिलाड़ी अपने जबरदस्त प्रदर्शन से टीम का अहम हिस्सा बन गया। हालांकि इस बार उन्हें रिटेन नहीं किया गया है और ख़बरों के मुताबिक चहल और फ्रेंचाइजी के बीच पैसों को लेकर बात नहीं बन पाई थी।

हॉग के मुताबिक चहल का नीलामी में शामिल होने का निर्णय सही नहीं है। हॉग ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा,

मैक्सवेल का केवल एक अच्छा वर्ष रहा है, और उन्होंने उसे दोबारा मौका दिया, जो ठीक है। मुझे नहीं लगता कि चहल आरसीबी के साथ रहना चाहते थे, वह नीलामी में कुछ और पैसे की तलाश में थे, और मुझे नहीं लगता कि उन्हें यह मिलेगा। लेकिन, आपको अपने भारतीय तेज गेंदबाज में निवेश करना होगा, जब आपके पास एक ही गेंदबाज है। एक चीज जो वे कर सकते थे, वह है देवदत्त पडीक्कल को अनकैप्ड सूची में शामिल करना। क्योंकि मुझे लगता है कि वह एक क्वालिटी वाला खिलाड़ी और भविष्य के लिए अच्छा रहेगा।

युजवेंद्र चहल ने खुद को रिटेन ना किए जाने को लेकर किया ट्वीट

युजवेंद्र चहल ने खुद को रिलीज किए जाने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ट्वीट करके ये बयान दिया।

चहल ने लिखा "हर एक चीज के लिए आरसीबी को धन्यवाद"।

बात की जाए आरसीबी के लिए चहल के आंकड़ों की तो इस गेंदबाज ने 2014 से 2021 के बीच इस फ्रेंचाइजी के लिए 113 मुकाबले खेलते हुए 139 विकेट चटकाए।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment