Create

ब्रैड हॉग ने बताया कि एजाज पटेल किस तरह से लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं

एजाज पटेल ने मुंबई टेस्ट मैच में भारत के खिलाफ जबरदस्त रिकॉर्ड बनाया
एजाज पटेल ने मुंबई टेस्ट मैच में भारत के खिलाफ जबरदस्त रिकॉर्ड बनाया
reaction-emoji
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने मुंबई टेस्ट मैच में एजाज पटेल (Ajaz Patel) की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। एजाज पटेल ने इस मुकाबले में एक पारी में 10 विकेट लेने का कारनामा किया और ब्रैड हॉग ने उनकी गेंदबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

एजाज पटेल ने मुंबई टेस्ट के दूसरे दिन शानदार गेंदबाजी करते हुए टीम इंडिया की पारी के सभी 10 विकेट हासिल किये। ऐसा कारनामा करने वाले वह तीसरे गेंदबाज बन गए। उनसे पहले इंग्लैंड के जिम लेकर और भारत के अनिल कुंबले ने यह कीर्तिमान अपने नाम किया हुआ है। एजाज पटेल ने मुंबई टेस्ट में शानदार गेंदबाजी की, जिसका इनाम उन्हें वानखेड़े मैदान के ऑनर्स बोर्ड पर नाम लिख कर दिया गया।

ब्रैड हॉग ने एजाज पटेल की गेंदबाजी में निरंतरता की कमी बताई

ब्रैड हॉग ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एजाज पटेल की गेंदबाजी को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

अगर मैं एजाज पटेल की तुलना अक्षर पटेल से करूं तो एक चीज है जो एजाज को करने की जरूरत है और वो है निरंतरता से गेंदबाजी करना। मुंबई की विकेट ने उनकी मदद की और उन्होंने सभी 10 विकेट ले लिए। अगर आप थोड़ी फुल लेंथ गेंदबाजी करेंगे और बल्लेबाज उस पर अपने पैरों का प्रयोग नहीं करेगा तो फिर वो गेंद आसानी से टर्न करेगी। वहीं अगर आप अक्षर पटेल को देखें तो उनकी ज्यादातर गेंदें गुड लेंथ एरिया में थीं।

एजाज पटेल की अगर बात करें तो पहले टेस्ट मुकाबले में वो उतना प्रभाव नहीं डाल पाए थे। हालांकि इस मैच में उन्होंने जबरदस्त गेंदबाजी की और पहली पारी में 10 विकेट लेने के अलावा दूसरी पारी में भी चार विकेट चटका दिए। उन्होंने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से बड़ा रिकॉर्ड बनाया।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...