Hindi Cricket News - ब्रैड हॉग ने मौजूदा समय के 4 श्रेष्ठ तेज गेंदबाज चुने

 ब्रैड हॉग
ब्रैड हॉग

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने मौजूदा समय में विश्व के चार श्रेष्ठ तेज गेंदबाजों का चयन किया है। इस कंगारू खिलाड़ी ने अपने देश से पैट कमिंस को चुना है। इसके अलावा दूसरे तेज गेंदबाज के रूप में भी हॉग ने ऑस्ट्रेलिया से मिचेल स्टार्क का नाम ही लिया है। इसके बाद तीसरे और चौथे तेज गेंदबाज के रूप में उन्होंने भारत के जसप्रीत बुमराह और न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट का नाम शामिल किया है।

हाल ही में ट्विटर पर फैन्स के सवालों का जवाब देते हुए हॉग ने मौजूदा समय के चार तेज गेंदबाजों के नाम बताए। उन्होंने कहा कि कमिंस, स्टार्क, बुमराह और ट्रेंट बोल्ट हर प्रारूप में उच्च स्तरीय प्रदर्शन कर सकते हैं। कोरोना वायरस की वजह से लॉक डाउन के कारण वे घर पर हैं और फैन्स से ट्विटर पर कभी-कभी बातें करते हैं।

यह भी पढ़ें: 3 भारतीय खिलाड़ी जो कोरोना की लड़ाई में बड़ी राशि दे सकते हैं

इससे पहले हॉग ने आईपीएल में पावरप्ले में शानदार खेल दिखाने वाले खिलाड़ियों के बारे में भी बताया था। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर, इंग्लैंड के जोस बटलर और भारत के सुरेश रैना को आईपीएल में पावरप्ले के दौरान खेलने वाले श्रेष्ठ खिलाड़ी बताया। इसके अलावा धोनी के भविष्य के बारे में सवाल पर उन्होंने कहा कि धोनी को एक मौका और दिया जा सकता है।

गौरतलब है कि विश्व भर में कोरोना वायरस के कारण लॉक डाउन चल रहा है। इस महामारी से हजारों लोगों की जान गई है और लाखों लोग अभी संक्रमित हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए ऑस्ट्रेलिया की सरकार ने भी अपने लोगों से घरों के अंदर रहने के लिए कहा है। ब्रैड हॉग भी घर से ही ट्विटर पर लोगों से संवाद करते दिखाई देते हैं। लॉक डाउन कब खुलेगा और खेल कब वापस टीवी और मैदान पर आएगा, इसका अभी किसी को कोई अंदाजा नहीं है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now