Create
Notifications

ब्रैड हॉग की आईपीएल इलेवन में धोनी को शामिल नहीं किया गया

महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी
निरंजन

ब्रैड हॉग ने अपनी आईपीएल इलेवन का चयन किया है। ब्रैड हॉग की इस टीम में विराट कोहली को कप्तान बनाया है और महेंद्र सिंह धोनी को शामिल नहीं किया है। ब्रैड हॉग ने कुछ हैरान करने वाले नाम अपनी इस आईपीएल टीम में शामिल किये हैं। धोनी को आईपीएल के सफल कप्तानों में गिना जाता है लेकिन उन्हें जगह नहीं मिली। आईपीएल के इस सीजन के लिए ब्रैड हॉग ने अपनी बेस्ट इलेवन का चयन किया है।

ब्रैड हॉग ने अपनी इस आईपीएल टीम का कप्तान विराट कोहली को बनाया है लेकिन कोहली ने अब तक एक बार भी खिताबी जीत हासिल नहीं की है। धोनी को शामिल नहीं करना और कोहली को कप्तान बनाना आश्चर्य वाली बात है। रोहित शर्मा भी कप्तानी के लिए एक दावेदार हैं।

यह भी पढ़ें:भारतीय टीम की वनडे क्रिकेट में 3 सबसे शर्मनाक हार

ब्रैड हॉग की आईपीएल टीम

डेविड वॉर्नर, रोहित शर्मा, विराट कोहली, केन विलियमसन (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, रविन्द्र जडेजा, सुनील नरेन, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह।

ब्रैड हॉग ने बतौर ओपनर रोहित शर्मा और डेविड वॉर्नर को अपनी इस इलेवन में शामिल किया है। नम्बर तीन के लिए विराट कोहली और चौथे स्थान पर सनराइजर्स हैदराबाद के केन विलियमसन को शामिल किया है। ऋषभ पन्त को बतौर विकेटकीपर टीम का हिस्सा बनाया गया है।

महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी

आंद्रे रसेल और रविन्द्र जडेजा के अलावा सुनील नारेन तीसरे ऑल राउंडर इस टीम में हैं। युजवेंद्र चहल को बतौर स्पिनर टीम में शामिल किया गया है और भुवनेश्वर कुमार के साथ जसप्रीत बुमराह को बतौर तेज गेंदबाज शामिल किया गया है। ख़ास बात यह है कि किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स से ब्रैड हॉग ने किसी भी खिलाड़ी को शामिल नहीं किया है।

आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स ने तीन बार खिताब महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में जीता है। रोहित शर्मा ने चार बार अपनी कप्तानी में टीम को विजेता बनाया है लेकिन दोनों से अलग विराट कोहली कप्तान हैं।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...