Create
Notifications

ब्रैड हॉग ने केकेआर की रिटेंशन पॉलिसी को लेकर जताई हैरानी

केकेआर ने इयोन मोर्गन समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है
केकेआर ने इयोन मोर्गन समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है
Nitesh

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के पूर्व दिग्गज स्पिनर ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की रिटेंशन पॉलिसी को लेकर हैरानी जताई है। केकेआर ने जिन खिलाड़ियों को रिटेन किया है उससे वो इत्तेफाक नहीं रखते हैं।

कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल नीलामी से पहले अपनी टीम में चार खिलाड़ी रिटेन किये हैं। आंद्रे रसेल, सुनील नारेन, वरुण चक्रवर्ती और वेंकटेश अय्यर को रिटेन किया गया है। अहम बात यह रही कि टीम के कप्तान इयोन मॉर्गन को बाहर कर दिया गया है। दिनेश कार्तिक को भी नहीं रखा गया है। शुभमन गिल भी केकेआर की टीम में नहीं हैं। वेंकटेश अय्यर ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया है। इसलिए उनकी राशि बढ़कर 8 करोड़ रूपये हो गई है।

आंद्रे रसेल को रिलीज कर देना चाहिए था - ब्रैड हॉग

ब्रैड हॉग के मुताबिक वरुण चक्रवर्ती को ज्यादा रकम मिलनी चाहिए थी और आंद्रे रसेल को रिलीज कर देना चाहिए था।

उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा "मुझे केकेआर की रणनीति से काफी हैरानी हुई। वरुण चक्रवर्ती को उन्होंने केवल 8 करोड़ ही दिए हैं और मेरे हिसाब से वो इससे ज्यादा के हकदार थे। वेंकटेश अय्यर को रिटेन करने का फैसला काफी बड़ा रहा क्योंकि वो ज्यादा लंबे समय से टीम के साथ नहीं हैं और केवल कुछ ही मुकाबले उन्होंने खेले हैं। मेरे हिसाब से आंद्रे रसेल को दोबारा ऑक्शन में भेजा जा सकता था क्योंकि वो कभी टीम के लिए अच्छा खेलेंगे और कभी बुरा खेलेंगे। हां वो अकेले दम पर आपको जरूर मैच जिता सकते हैं लेकिन उनके अंदर निरंतरता की कमी है।"

केकेआर के पास अब मेगा ऑक्शन के लिए 48 करोड़ की रकम बची है। उन्होंने चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...