इंग्लैंड के प्रमुख खिलाड़ी के फिटनेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, कोच ब्रेंडन मैक्कलम ने दी अहम प्रतिक्रिया

Nitesh
ओली पोप खेल के पहले ही दिन इंजरी का शिकार हो गए थे
ओली पोप खेल के पहले ही दिन इंजरी का शिकार हो गए थे

इंग्लैंड (England Cricket Team) के प्रमुख बल्लेबाज ओली पोप (Ollie Pope) का हेडिंग्ले में खेले जाने वाले तीसरे एशेज टेस्ट मैच में खेलना मुश्किल है। इस मैच की शुरूआत 6 जुलाई से होगी और इसमें ओली पोप का खेलना मुश्किल है। टीम के हेड कोच ब्रेंडन मैक्कलम ने ओली पोप की इंजरी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वो ओली पोप के फिटनेस का जायजा लेकर कोई फैसला लेंगे। मैक्कलम ने पोप की काफी तारीफ की।

दरअसल ओली पोप खेल के पहले दिन ही इंजरी का शिकार हो गए थे। लॉर्ड्स टेस्ट मैच के पहले दिन ही फील्डिंग के वक्त वो चोटिल हो गए। हालांकि इस चोट के बावजूद खेल के तीसरे दिन उन्होंने फील्डिंग की। उन्हें दूसरी पारी में बल्लेबाजी की भी इजाजत दी गई लेकिन इस दौरान उनकी इंजरी और गहरी होती गई।

ओली पोप पर मुझे काफी ज्यादा गर्व है - ब्रेंडन मैक्कलम

बीबीसी पर बातचीत के दौरान ब्रेंडन मैक्कलम ने ओली पोप की इंजरी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "हम ओली पोप की इंजरी का जायजा लेंगे और उसके बाद कोई फैसला लेंगे। मुझे ओली पोप पर काफी गर्व है। वो नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हैं और अपना एक इम्पैक्ट डालना चाहते हैं। वो निश्चित तौर पर हमारे उप कप्तान हैं और एक बेहतरीन लीडर हैं। जबकि उनकी उम्र अभी काफी कम है। हमारी टीम में काफी गहराई है और इसी वजह से कई खिलाड़ियों को मौके मिले हैं।"

आपको बता दें कि जॉनी बेयरेस्टो का रन आउट दूसरे एशेज टेस्ट मैच में काफी चर्चा का विषय रहा। ब्रेंडन मैक्कलम ने इसको लेकर भी बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनके मुताबिक इस एशेज टेस्ट पर सारी दुनिया की निगाहें थीं और काफी जबरदस्त मुकाबला हुआ लेकिन चर्चा सिर्फ जॉनी बेयरेस्टो के रन आउट की हो रही है। मैक्कलम के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया है।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now