Create

"हम अभी भी सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अच्छे हैं" - लगातार चार हार के बाद केकेआर के कोच ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

कोलकाता नाइट राइडर्स को लगातार चार हार का सामना करना पड़ा है
कोलकाता नाइट राइडर्स को लगातार चार हार का सामना करना पड़ा है
Prashant Kumar

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अपने अभियान की शुरुआत अच्छे से की थी लेकिन टूर्नामेंट के आगे बढ़ते ही उनकी लय खराब हो गयी और टीम अभी तक पांच मुकाबले हार चुकी है। पिछले चार मुकाबले लगातार हारने वाली केकेआर के कोच ब्रेंडन मैकलम (Brendon McCullum) को भरोसा है कि उनकी टीम अभी भी प्लेऑफ में पहुँचने के लिए काफी अच्छी है। गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार के बाद केकेआर आठ मैचों में पांच हार के साथ अंकतालिका में सातवें स्थान पर पहुँच गई है।

गुजरात टाइटंस के खिलाफ 157 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर का टॉप ऑर्डर लड़खड़ा गया। मध्यक्रम में रिंकू सिंह ने 35 रन और आंद्रे रसेल ने 48 रन बनाकर जीत दिलाने का प्रयास किया लेकिन टीम आठ रन से हार गई। अलजारी जोसेफ ने अंतिम ओवर में रसेल के खिलाफ छक्का खाने के बाद उनका विकेट चटकाकर मैच को पूरी तरह से अपनी टीम के पक्ष में कर दिया था।

हमारे बल्लेबाज अभी तक अच्छे रहे हैं - ब्रेंडन मैकलम

केकेआर भले ही पिछले कुछ मुकाबलों में बल्लेबाजी विभाग में अच्छा न किया हो लेकिन टीम के हेड कोच ने बल्लेबाजों का समर्थन किया है। पोस्ट मैच कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए उन्होंने कहा,

हमारे बल्लेबाज अब तक अभियान में काफी अच्छे रहे हैं। हमने अपने आखिरी गेम [राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ] में 210 और दूसरे में [सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ] पहले बल्लेबाजी करते हुए 175 बनाये। मुझे लगता है कि हमारे बल्लेबाज मुख्य रूप से बहुत अच्छे रहे हैं, यह ध्यान में रखते हुए कि यह सिर्फ हमारा टॉप ऑर्डर नहीं है, आपका बल्लेबाजी ग्रुप सामूहिक रूप से शीर्ष सात या आठ बल्लेबाज है। कुल मिलाकर हम काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा,

हमें अब भी विश्वास है कि हम सेमीफाइनल में पहुंचने और प्रतियोगिता के अंत में बने रहने के लिए काफी अच्छे हैं। हम बस कड़ी मेहनत करते रहेंगे और उम्मीद है कि चीजें काम करेंगी

कोलकाता नाइट राइडर्स को टूर्नामेंट में अपना अगला मुकाबला 28 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...