इंग्लैंड के कोच ने वर्ल्ड कप सेमीफाइनल को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, बांग्लादेश का किया जिक्र

Bangladesh v England - 3rd One Day International
Bangladesh v England - 3rd One Day International

इंग्लैंड टेस्ट टीम के हेड कोच ब्रैंडन मैक्कलम (Brendon McCullum) ने वर्ल्ड कप 2023 की सेमीफाइनलिस्ट टीमों को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा कि ये वर्ल्ड कप पूरी तरह से ओपन है और कोई भी टीम सेमीफाइनल में पहुंच सकती है। ब्रेंडन मैक्कलम के मुताबिक एशियन कंडीशंस में बांग्लादेश की टीम भी काफी घातक साबित हो सकती है।

वर्ल्ड कप 2023 जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है, इसको लेकर काफी बयान भी आने शुरु हो गए हैं। हर कोई अब अपनी-अपनी भविष्यवाणी कर रहा है कि कौन-कौन सी टीम इस बार के वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल तक पहुंच सकती है या कौन सी टीम टाइटल के लिए प्रबल दावेदार लग रही है।

हर एक टीम के पास आगे जाने का मौका रहेगा - ब्रैंडन मैक्कलम

वहीं जब ब्रैंडन मैक्कलम से ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसको लेकर भविष्यवाणी करना काफी मुश्किल है। मैक्कलम ने कहा,

इस वर्ल्ड कप में सेमीफाइनिलस्ट को लेकर भविष्यवाणी करना काफी मुश्किल है। कई बार आपको वर्ल्ड कप से पहले ये पता होता है कि ये टीम अच्छा कर सकती है लेकिन इस बार मुझे नहीं पता कि कौन सी टीम आगे जा सकती है। मुझे लगता है कि भारत की टीम जरूर वहां पर होगी। इसके अलावा इंग्लैंड के पास भी चांस है। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड जैसी टीमें भी हैं। ये टीमें हमेशा वर्ल्ड कप में आगे जाने का रास्ता निकाल लेती हैं। बांग्लादेश को भी इन कंडीशंस में आप कमतर नहीं आंक सकते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि ये पूरी तरह से ओपन वर्ल्ड कप है। जिस भी टीम की शुरुआत अच्छी रहेगी उसके आगे जाने के चांस उतने ही ज्यादा अच्छे रहेंगे।

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप का आगाज 5 अक्टूबर से होगा। डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड और पिछली बार की फाइनलिस्ट न्यूजीलैंड के बीच अहमदाबाद में पहला मुकाबला खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now