Create
Notifications

ब्रेंडन मैक्कलम ने केकेआर के रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

कोलकाता नाइट राइडर्स ने चार दिग्गज खिलाड़ियों को रिटेन किया है
कोलकाता नाइट राइडर्स ने चार दिग्गज खिलाड़ियों को रिटेन किया है
सावन गुप्ता

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के हेड कोच ब्रैंडन मैक्कलम (Brendon McCullum) ने आईपीएल 2022 (IPL) के ऑक्शन से पहले अपनी टीम के रिटेंशन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उनकी टीम ने जबरदस्त स्किल वाले चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है।

कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल नीलामी से पहले अपनी टीम में चार खिलाड़ी रिटेन किये हैं। आंद्रे रसेल, सुनील नारेन, वरुण चक्रवर्ती और वेंकटेश अय्यर को रिटेन किया गया है। अहम बात यह रही कि टीम के कप्तान इयोन मॉर्गन को बाहर कर दिया गया है। दिनेश कार्तिक को भी नहीं रखा गया है। शुभमन गिल भी केकेआर की टीम में नहीं हैं।

केकेआर के रिटेंशन को लेकर ब्रेंडन मैक्कलम का बयान

वेंकटेश अय्यर ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया है। इसलिए उनकी राशि बढ़कर 8 करोड़ रूपये हो गई है। अगर वह अनकैप्ड खिलाड़ी होते, तो 4 करोड़ रूपये की धन राशि में ही टीम में रिटेन किये जाते।

केकेआर के कोच ब्रैंडन मैक्कल ने रिटेंशन के बाद कहा,

मेरे हिसाब से हमने जो चार खिलाड़ी रिटेन किए हैं उन जैसे स्किल सेट वाले प्लेयर्स का ऑक्शन में मिलना काफी मुश्किल है। यही वजह है कि हमने इन खिलाड़ियों को रिटेन किया है। इन खिलाड़ियों के पास काफी टैलेंट है और हम लकी हैं कि इन प्लेयर्स को रिटेन करने में सफल रहे। इसके अलावा एक और अहम चीज ये है कि इनमें से दो प्लेयर केकेआर के साथ लंबे समय से जुड़े हुए हैं। वेंकटेश अय्यर और वरुण चक्रवर्ती काफी बेहतरीन टैलेंट हैं। जिस पोजिशन में हम हैं उसके लिए काफी आभारी हैं।

आपको बता दें कि कोलकाता की टीम का परफॉर्मेंस पिछले सीजन अच्छा रहा था। टीम ने प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई थी।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...