Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

ब्रायन लारा ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों को बताया अफवाह

ब्रायन लारा
ब्रायन लारा
Nitesh
ANALYST
Modified 06 Aug 2020, 14:08 IST
न्यूज़
Advertisement

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों को अफवाह बताया है। ब्रायन लारा ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी कि वो पूरी तरह स्वस्थ हैं और उन्हें कोरोना नहीं हुआ है। ब्रायन लारा ने साथ में ये भी कहा कि इस गंभीर बीमारी को लेकर किसी तरह की अफवाह नहीं फैलानी चाहिए।

ये भी पढ़ें: हमें ध्यान रखना होगा कि आईपीएल के दौरान कोई कोरोना पॉजिटिव ना निकले - नेस वाडिया

ब्रायन लारा ने कहा कि उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट जरुर कराया था लेकिन उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली थी। एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्होंने कहा,

मेरे बारे में ये अफवाह फैली थी कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं और इसलिए ये जरुरी हो जाता है कि मैं सब कुछ क्लियर कर दूं। ये खबर पूरी तरह से गलत है कि मुझे कोरोना हुआ है, इसके अलावा आज के माहौल में इस तरह की न्यूज फैलाना भी काफी गलत है। आपने भले ही व्यक्तिगत तौर पर मेरा कुछ नुकसान नहीं किया है लेकिन इस खबर के फैलने से जो मेरे सर्कल में लोग हैं और मेरे जानने वाले हैं उनको चिंता होगी और वे दुखी होंगे। ये वायरस ऐसा नहीं है कि हम इसको निगेटिव तरीके से लेकर सनसनी फैलाएं। मैं यही उम्मीद और प्रार्थना करता हूं कि सभी सुरक्षित रहें क्योंकि ये वायरस जल्द जाने वाला नहीं है।

ब्रायन लारा दुनिया के महान बल्लेबाजों में से एक रहे हैं

आपको बता दें कि ब्रायन लारा की गिनती दुनिया के महान बल्लेबाजों में होती है। उन्होंने 2007 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था लेकिन उससे पहले उन्होंने 22, 358 रन और 53 शतक वेस्टइंडीज के लिए लगाए थे। इंग्लैंड के खिलाफ 2004 में उनकी 400 रनों की पारी आज भी टेस्ट क्रिकेट की सर्वाधिक बड़ी पारी है। इसके अलावा फर्स्ट क्लास क्रिकेट में भी उनके नाम सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर का रिकॉर्ड है। उन्होंने नाबाद 501 रन बनाए थे।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी के हेलिकॉप्टर शॉट हमें यूएई में आईपीएल के दौरान देखने को मिलेंगे - सुरेश रैना

ब्रायन लारा की पॉपुलैरिटी आज भी वही है, जैसा पहले हुआ करती थी। इसीलिए उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनकर फैंस जरुर चिंतित रहे होंगे लेकिन अब उनका ये पोस्ट आने के बाद स्थिति पूरी तरह से स्पष्ट हो गई है।

View this post on Instagram

#decentguys

A post shared by Brian Lara (@brianlaraofficial) on

Published 06 Aug 2020, 14:08 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit