Create
Notifications

ब्रायन लारा के मुताबिक सीएसके के पास इतनी बैटिंग है कि धोनी लोअर ऑर्डर में आ सकते हैं

एम एस धोनी
एम एस धोनी
reaction-emoji
Nitesh

वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर ब्रायन लारा (Brian Lara) का मानना है कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पास लंबी बैटिंग लाइन अप है, इसलिए एम एस धोनी (MS Dhoni) बल्ले से रेस्ट ले सकते हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले के बाद धोनी की बैटिंग को लेकर काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

एम एस धोनी ने आईपीएल 2021 में अभी तक दो पारियों में बैटिंग की है। इस दौरान दोनों ही मौकों पर वो 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आए हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में 14वें ओवर में एम एस धोनी 7वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए। इस दौरान उन्होंने चार लगातार डॉट गेंदे खेली। हालांकि बाद में उन्होंने तेजी से रन बनाने की कोशिश की लेकिन इसके बावजूद 17 गेंद पर 18 रन ही बना सके।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी के डाइव को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़, वर्ल्ड कप सेमीफाइनल का जिक्र

ब्रायन लारा के मुताबिक एम एस धोनी से बैटिंग में उम्मीद नहीं रखना चाहिए

ब्रायन लारा के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स को ये उम्मीद नहीं करनी चाहिए कि एम एस धोनी बल्ले से ज्यादा योगदान देंगे। धोनी से केवल कप्तानी और विकेटकीपिंग की ही उम्मीद रखनी चाहिए।

उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा "मेरे हिसाब से धोनी से ये उम्मीद नहीं रखना चाहिए कि वो बल्ले से योगदान देंगे। विकेटकीपर के तौर पर उन्हें कैच पकड़ने होंगे और स्टंपिंग करनी होगी। सीएसके का बैटिंग ऑर्डर काफी लंबा है, इसलिए धोनी रेस्ट ले सकते हैं। हम चाहते हैं कि वो फॉर्म में रहे हैं क्योंकि सबको पता है कि वो कितने खतरनाक बल्लेबाज साबित हो सकते हैं। हालांकि सीएसके के पास कई बेहतरीन प्लेयर हैं। आप सैम करन का ही उदाहरण ले लीजिए जिन्होंने आते ही ताबड़तोड़ बैटिंग शुरु कर दी।"

ये भी पढ़ें: एबी डीविलियर्स ने बताया कि इंडिया vs इंग्लैंड सीरीज के दौरान विराट कोहली को उन्होंने क्या टिप्स दिए थे


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...