WI vs IND : ब्रायन लारा के घर पर हुई पार्टी में एक साथ दिखे टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के खिलाड़ी

ड्वेन ब्रावो के साथ भारतीय टीम के खिलाड़ी
ड्वेन ब्रावो के साथ भारतीय टीम के खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम वर्तमान में वेस्टइंडीज दौरे पर है। विश्व कप में सेमीफाइनल तक का शानदार सफर तय करने वाली टीम इंडिया का वेस्टइंडीज दौरे पर विजय प्रदर्शन जारी है। शुरुआती तीन टी-20 मैचों में क्लीन स्वीप करने के बाद भारत ने एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की शृंखला भी 2-0 से जीत ली है। अब 22 अगस्त से दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। इसके लिए दोनों टीमें कड़ी मेहनत कर रही हैं क्योंकि ये मैच टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेले जाएंगे। हालांकि, टेस्ट सीरीज से पहले वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों के लिए एक पार्टी का आयोजन किया। इस दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ी साथ में मौज-मस्ती करते और दोस्ती निभाते नजर आए।

इस पार्टी के खूबसूरत पलों की कुछ चुनिंदा तस्वीरों को वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने सोशल मीडिया पर साझा किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि ब्रायन लारा का शुक्रिया, जिन्होंने अपने घर पर पार्टी का आयोजन किया। टीम के साथियों और भारत से आए अपने भाइयों से मिलना हमेशा अच्छा अनुभव होता है। इस दौरान फोटोज में भारतीय टीम की ओर से रोहित शर्मा, केएल राहुल, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल और केदार जाधव नजर आ रहे हैं। इसके अलावा, वेस्टइंडीज के क्रिस गेल, सुनील नरेन, किरोन पोलार्ड भी नजर आए।

आप भी देखिए ये तस्वीरें:

उधर, ब्रायन लारा और रामनरेश सरवन वेस्टइंडीज की टीम के बल्लेबाजों को टेस्ट सीरीज के लिए टिप्स देंगे। 22 से 26 अगस्त के बीच एंटीगा के नार्थ साउंड में सर विवियन रिचर्ड्स क्रिकेट मैदान पर होने वाले पहले टेस्ट मैच से पूर्व टीम के प्री-सीरीज कैंप के साथ यह दोनों पूर्व खिलाड़ी जुड़ेंगे। वह 13 सदस्यीय टीम के साथ अपने अनुभव साझा करेंगे और खेल के प्रति खिलाड़ियों का ज्ञान बढ़ाएंगे।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now