Create
Notifications

इंग्‍लैंड से लौटकर भारत के खिलाफ सीरीज के लिए सीधे बायो-बबल में दाखिल होंगे श्रीलंकाई खिलाड़ी

श्रीलंका क्रिकेट टीम
श्रीलंका क्रिकेट टीम
Vivek Goel
FEATURED WRITER

इंग्‍लैंड से लौटने के बाद श्रीलंकाई टीम के सदस्‍य भारत के खिलाफ सीरीज के लिए सीधे बायो-बबल में दाखिल होंगे। भारत और श्रीलंका के बीच 13 जुलाई से वनडे सीरीज शुरू होगी।

श्रीलंका क्रिकेट के अधिकारी ने पीटीआई से बातचीत में कहा, 'श्रीलंकाई टीम आज कोलंबो पहुंचेगी और आरटी पीसीआर टेस्‍ट के एक राउंड के बाद एक और बायो-बबल में दाखिल होगी। रविवार को दौरा समाप्‍त होने के बाद यूके में फ्लाइट पकड़ने से पहले टीम का आरटी पीसीआर टेस्‍ट हुआ।'

उन्‍होंने आगे कहा, 'भारत के खिलाफ सीरीज एक सप्‍ताह में शुरू होगी तो कोई घर नहीं गया। यह बबल से बबल स्‍थानांतरण हैं। हालांकि, अगर कोई पॉजिटिव निकला तो परीक्षण और एकांतवास के प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा।'

श्रीलंका के खिलाफ रविवार को ब्रिस्‍टल में तीसरे वनडे के बाद इंग्‍लैंड के तीन खिलाड़ी और चार सपोर्ट स्‍टाफ के सदस्‍य कोविड-19 पॉजिटिव निकले। ईसीबी ने अपने बयान में कहा कि इंग्‍लैंड स्‍क्‍वाड उसी दिन से एकांतवास में है।

इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान के बीच सीमित ओवर सीरीज हालांकि तय कार्यक्रम के अनुसार खेली जाएगी। बेन स्‍टोक्‍स नई टीम का नेतृत्‍व करेंगे, जिसकी घोषणा मंगलवार को हुई।

इंग्‍लैंड दौरे पर एक भी मैच नहीं जीत सकी श्रीलंकाई टीम

श्रीलंकाई टीम का इंग्‍लैंड दौरा बेहद निराशाजनक रहा। कुसल परेरा के नेतृत्‍व वाली श्रीलंकाई टीम इंग्‍लैंड दौरे पर एक भी मैच नहीं जीत पाई। इस टीम ने वनडे और टी20 में कुल छह मैच खेले और पांच में हार का सामना किया। एक मैच बारिश के कारण बीच में रद्द हो गया। उसमें भी श्रीलंकाई टीम की पराजय नजर आ रही थी।

श्रीलंका को अब शिखर धवन की अगुवाई वाली टीम इंडिया का सामना 13 जुलाई से शुरू होने वाले तीन वनडे और इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में करना है। खिलाड़ियों के अनुबंधों का मुद्दा अभी तक हल नहीं हुआ है, अगर खिलाड़ी सहमत नहीं होते हैं। तो शायद एक नई टीम को मैदान पर उतारा जा सकता है।

Edited by Vivek Goel
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now