ऋद्धिमान साहा के घर में आधी रात में घुसे 6 बदमाश, चोरी की हुई कोशिश

ऋद्धिमान साहा
ऋद्धिमान साहा

कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में अभी क्रिकेट बंद है। ऐसे में सभी लोग अपने घरों में बंद हैं लेकिन चोरी की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी है कि शुक्रवार को उनके घर पर चोरी की कोशिश की गई है, लेकिन उनके चाचा ने इस चोरी की घटना को नाकाम कर दिया।

ऋद्धिमान साहा दक्षिण कोलकाता में अपने परिवार के साथ रहते हैं और उनका पैतृक घर सिलीगुड़ी में स्थित है और उनके पैतृक घर में ही चोरी की कोशिश की गई है। खबरों की मानें तो इस चोरी में करीब छह बदमाश शामिल थे, जो बाद में गाड़ी से फरार हो गए।

ये भी पढ़े-रिटायर हो चुके हैं 3 दिग्गज भारतीय खिलाड़ी जो अपने करियर में आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाए

इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए ऋद्धिमान साहा ने कहा कि यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने आगे कहा,'यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। हमने ऐसी चोरी के बारे में सिर्फ बचपन में सुना है। उम्मीद है पुलिस इस मामले को गंभीरता से देखेगी।'

ऋद्धिमान साहा के भाई मुंबई में काम करते हैं और उनके माता पिता अभी लॉक डाउन के कारण कोलकाता में फंसे हुए हैं। साहा को लगता है कि बदमाशों को पता था कि उनके घर पर कोई नहीं रहता है।

वहीं इस घटना के बारे में ऋद्धिमान साहा ने चाचा मलय ने बताया कि उन्होंने आधी रात में घर में कुछ शोर सुना था जिसके बाद उन्होंने अपने बेटे को सतर्क किया। उन्होंने बताया कि यह घटना रात में दो बजे हुई थी। ऐसे में उन्होंने बिना वक्त गंवाए लाइट जला दी थी जिसके कारण चोर भाग गए।

ऋद्धिमान साहा के चाचा मलय ने बताया कि चोर गा़ड़ी से आए थे लेकिन वो गाड़ी नहीं देख पाए। हालांकि, उन्होंने इस मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दे दी। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि चोर शुक्रवार को दोपहर में भी आए थे और इस मामले की पुलिस की शिकायत कर दी है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now