वो मयंक यादव से डर गए थे...आरसीबी के प्रमुख बल्लेबाज को लेकर चौंकाने वाला बयान आया सामने

कैमरन ग्रीन बोल्ड हो गए (Photo Credit - IPLT20)
कैमरन ग्रीन बोल्ड हो गए (Photo Credit - IPLT20)

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के ऑलराउंडर खिलाड़ी कैमरन ग्रीन को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। कैमरन ग्रीन जिस तरह से लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में आउट हुए, उसके ऊपर मनोज तिवारी ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि मयंक की पेस से ग्रीन डर गए थे।

दरअसल मयंक यादव इस आईपीएल में अपनी पेस से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। वो इस सीजन सबसे तेज गेंद डालने वाले गेंदबाज हैं। आरसीबी के खिलाफ मैच में भी उन्होंने काफी तेज गति से गेंद डाला। इस दौरान कैमरन ग्रीन ने उनके खिलाफ एक बेहतरीन शॉट जरुर लगाया लेकिन अगली ही गेंद पर मयंक ने उन्हें बोल्ड कर दिया। कैमरन ग्रीन का पैर गेंद की तरफ गया ही नहीं और डिफेंड करने के चक्कर में वो बोल्ड हो गए।

मयंक यादव ने अपना एक खौफ पैदा कर दिया है - मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कैमरन ग्रीन के इस विकेट को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

कैमरन ग्रीन डरे हुए लगे। उनका बल्ला और पैर एक लाइन में नहीं था। सीजन की सबसे तेज गेंद डालने के बाद इस तरह का डर मयंक यादव ने बल्लेबाजों के मन में पैदा कर दिया है।

मयंक यादव ने आईपीएल 2024 में अपनी पेस से सनसनी मचा दी है। अभी तक उन्होंने मात्र दो ही मैच खेला है लेकिन इसके बावजूद वो आईपीएल इतिहास में चौथे सबसे तेज गेंद डालने वाले गेंदबाज बन गए हैं। इसके अलावा वो इस सीजन सबसे तेज गेंद डालने वाले खिलाड़ी हैं।

मयंक यादव ने आरसीबी के खिलाफ मैच में ना केवल गति से गेंदबाजी की, बल्कि विकेट भी निकाला। उन्होंने अपने 4 ओवरों के स्पेल में सिर्फ 14 रन देकर 3 विकेट चटकाए और उन्हें लगातार दूसरी बार प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। वो काफी जबरदस्त खेल दिखा रहे हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता