बांग्लादेश के नए कप्तान ने टीम इंडिया के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले दी बड़ी प्रतिक्रिया

West Indies v Bangladesh - ICC Cricket World Cup 2019
West Indies v Bangladesh - ICC Cricket World Cup 2019

बांग्लादेश और भारत (BAN v IND) के बीच कल से वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जायेगा। तीन मैचों की वनडे सीरीज के एक दिन पहले टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और बांग्लादेश (Bangladesh) के नए कप्तान लिटन दास (Litton Das) ने ट्रॉफी का अनावरण किया। साथ ही दोनों टीमों के कप्तान प्रेस वार्ता में मौजूद रहे। टीम इंडिया के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला से पहले कप्तान लिटन दास ने उम्मीद जताई है कि उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी और वह इस बड़ी सीरीज के लिए बेहद उत्साहित भी नजर आये। लिटन दास को तमीम इकबाल के स्थान पर कप्तान बनाया गया है।

बांग्लादेश के मौजूदा कप्तान तमीम इकबाल ग्रोइन इंजरी के कारण मुकाबले से बाहर हुए। लेकिन उनके स्थान पर लिटन दास को यह जिम्मेदारी दी गई है। इस नई जिम्मेदारी को लेकर लिटन दास ने कहा कि, 'सबसे पहले मैं बीसीबी को इतना बड़ा अवसर देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं बहुत उत्साहित हूँ। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगा। निश्चित तौर पर भारत बड़ी टीम है लेकिन घरेलू मैदानों पर भी हम के अच्छी टीम हैं। निश्चित रूप से हमें अपने दो महत्वपूर्ण क्रिकेटरों की कमी खलेगी लेकिन हमारी टीम में अभी भी काफी अच्छे खिलाड़ी हैं।

रोहित शर्मा और लिटन दास ने वनडे सीरीज की ट्रॉफी से उठाया पर्दा

वनडे सीरीज की ट्रॉफी के अनावरण के समय टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और मेजबान टीम के नए कप्तान लिटन दास मौजूद रहे। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने सोशल मीडिया पर दोनों टीमों के कप्तानों के फोटो शेयर किये है, जिसमें दोनों टीमों के कप्तान वनडे सीरीज की ट्रॉफी से पर्दा उठाते हुए नजर आये। इस अहम पल का वीडियो बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर अपलोड किया है। बीसीसीआई ने सभी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, 'दोनों कप्तान मीरपुर में पहले मैच की पूर्व संध्या पर एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला ट्रॉफी का अनावरण करते हुए।'

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now