Create
Notifications

इंग्लैंड में टी20 ब्लास्ट के दौरान कार्लोस ब्रैथवेट कोरोना संक्रमित

Naveen Sharma
FEATURED WRITER

इंग्लैंड में चल रहे विटैलिटी टी20 ब्लास्ट में एक और COVID-19 पॉजिटिव केस आया है। वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाड़ी कार्लोस ब्रैथवेट (Carlos Brathwaite) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। वेस्टइंडीज के एक पूर्व टी20 कप्तान ब्रैथवेट मौजूदा प्रतियोगिता में वॉरविकशायर की तरफ से खेल रहे हैं। सकारात्मक परिणाम के परिणामस्वरूप ब्रैथवेट कल (2 जुलाई) नॉटिंघमशायर के खिलाफ लीग चरण के खेल के लिए प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। उन्हें रोब येट्स द्वारा रिप्लेस किया गया था।

वॉरविकशायर ने ट्विटर पर इस खबर की पुष्टि की और लिखा कि बियर्स ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करेंगे। रॉब येट्स ने कार्लोस ब्रैथवेट की जगह ली, जिन्होंने COVID के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। जल्द ही ठीक हो जाओ, रिकी!

ब्रैथवेट ने इस साल की शुरुआत में क्लब के साथ करार किया था। उन्होंने अब तक 9 मैचों में 104 रन बनाए और 18 विकेट लिए हैं। चूंकि एक खिलाड़ी को सकारात्मक परीक्षण के बाद 10 दिन आइसोलेशन में बिताने पड़ते हैं इसलिए ब्रैथवेट के 9 जुलाई को वॉरविकशायर के अगले मुकाबले में भाग नहीं लेने की पुष्टि हो गई है। वह 16 और 18 जुलाई को खेले जाने वाले अपने अंतिम दो मैचों के लिए उपलब्ध हो सकते हैं।

कार्लोस ब्रैथवेट लंबे समय तक यूके में रहेंगे क्योंकि वह द हंड्रेड में मैनचेस्टर ओरिजिनल्स का प्रतिनिधित्व करने वाले हैं। 100 गेंदों की प्रतियोगिता 22 जुलाई से शुरू होगी। ब्रैथवेट द हंड्रेड में भी लम्बे समय तक यूके में ही रहने वाले हैं। देखा जाए तो यूके में उनके पास काफी असाइनमेंट हैं। शेड्यूल के मुताबिक टी20 ब्लास्ट के दूसरे दौर के मैच द हंड्रेड के बाद होंगे। 11 मैचों में 5 जीत के साथ वॉरविकशायर को नॉर्थ ग्रुप में 5वें स्थान पर रखा गया है। इस हिसाब से अगर वॉरविकशायर टी20 ब्लास्ट में अगले दौरे के लिए क्वालीफाई करती है, तो भी ब्रैथवेट वहीँ रहेंगे।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now