Create
Notifications

कार्लोस ब्रैथवेट ने अपनी जबरदस्त गेंदबाजी से चौंकाया, काइल जैमिसन हुए फ्लॉप

कार्लोस ब्रैथवेट
कार्लोस ब्रैथवेट
SENIOR ANALYST

टी20 ब्लास्ट (T20 Blast) में बुधवार को दो मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले में वारविकशायर ने यॉर्कशायर को 10 विकेटों से बुरी तरह हरा दिया। वहीं दूसरे मुकाबले में सरे ने हैम्पशायर को 20 रनों से मात दी। स्टार खिलाड़ियों की अगर बात करें तो कार्लोस ब्रैथवेट ने जबरदस्त गेंदबाजी की जबकि काइल जैमिसन और कॉलिन डी ग्रैंडहोम फ्लॉप रहे।

पहले मुकाबले में यॉर्कशायर की टीम पहले खेलते हुए 15.5 ओवर में ही सिर्फ 81 रन पर सिमट गई। हैरी ब्रूक ने 24 गेंद पर नाबाद 28 रन बनाए और कप्तान एडम लिथ ने 8 गेंद पर 19 रनों की पारी खेली। इसके अलावा और कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सका।

ये भी पढ़ें: IPL के लिए आई अच्छी खबर, प्रमुख देश के खिलाड़ी सेकेंड हाफ टूर्नामेंट के लिए रहेंगे उपलब्ध

कार्लोस ब्रैथवेट ने 7 रन देकर 3 विकेट लिए

वारविकशायर की तरफ से कार्लोस ब्रैथवेट ने जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने 2 ओवरों में सिर्फ 7 रन देकर 3 विकेट चटकाए। जबकि क्रेग मिल्स ने भी 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट लिए। जवाब में वारविकशायर ने इस लक्ष्य को 8.3 ओवर में ही बिना कोई विकेट गंवाए हासिल कर लिया। एड पोलाक 23 गेंद पर 33 और एडम होस 31 गेंद पर 46 रन बनाकर नाबाद रहे।

दूसरे मुकाबले की अगर बात करें तो सरे ने पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 146 रन बनाए। जेमी स्मिथ ने 41 गेंद पर 59 रनों की पारी खेली। जवाब में हैम्पशायर की टीम 8 विकेट पर 126 रन ही बना पाई। हालांकि काइल जैमिसन एक भी विकेट नहीं ले पाए और 4 ओवरों में 33 रन खर्च कर डाले। वहीं कॉलिन डी ग्रैंडहोम भी 6 रन ही बना सके।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड ने भारत को दूसरे वनडे में 5 विकेट से हराया, मिताली राज की शानदार पारी गई बेकार

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now