Create

युजवेंद्र चहल ने चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम से 'सुपर स्‍क्‍वाड' की फोटो शेयर की

युजवेंद्र चहल ने यह फोटो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है
युजवेंद्र चहल ने यह फोटो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है

भारतीय (India Cricket team) लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने साथी क्रिकेटरों अक्षर पटेल (Axar Patel), कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav), भुवनेश्‍वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) और इशान किशन (Ishan Kishan) के साथ एक फोटो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। इस फोटो में कुछ अन्‍य लोग भी दिख रहे हैं। यह फोटो बेंगलुरु के चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में ली गई है।

इस फोटो में खिलाड़‍ियों के बीच अच्‍छी बॉन्डिंग नजर आ रही है जबकि पिछले कुछ सालों में भारतीय टीम में जगह पाने के लिए इनके बीच लड़ाई भी चल रही है। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फोटो पोस्‍ट करते हुए चहल ने कैप्‍शन लिखा, 'सुपर स्‍क्‍वाड।' उन्‍होंने पोस्‍ट के साथ भारतीय झंडे का इमेज भी शामिल किया।

अक्षर पटेल और रवींद्र जडेजा इस समय दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज से बाहर हैं। न्‍यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई टेस्‍ट खेलने वाले ऑफ स्पिनर जयंत यादव को इसलिए दक्षिण अफ्रीका टेस्‍ट के लिए चुना गया है।

यह देखना दिलचस्‍प होगा कि 19 जनवरी से शुरू होने वाली वनडे सीरीज के लिए अक्षर पटेल को मौका मिलेगा या नहीं। वैसे, उनकी फिटनेस पर अब तक कोई आधिकारिक अपडेट नहीं मिली है।

बहरहाल, रोहित शर्मा की फिटनेस अपडेट का चयनकर्ता इंतजार कर रहे हैं और ऐसी उम्‍मीद है कि एक या दो दिन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो जाएगी।

क्‍या चहल को वनडे टीम में मिलेगा मौका?

31 साल के युजवेंद्र चहल भारतीय टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं। जुलाई में श्रीलंका दौरे पर चहल और कुलदीप दोनों भारतीय टीम का हिस्‍सा थे। चहल को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में मौका मिला था। उन्‍होंने तब चार ओवर में 26 रन देकर एक विकेट लिया था।

चहल ने हाल ही में संपन्‍न विजय हजारे ट्रॉफी में भी शानदार प्रदर्शन किया था। हरियाणा के लिए चहल ने 5 मैचों में 14 विकेट लिए थे। लेग स्पिनर ने हाल ही में टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में नहीं चुने जाने पर निराशा व्‍यक्‍त की थी। उन्‍होंने मुश्किल समय में साथ देने के लिए अपने परिवार का शुक्रिया अदा किया था।

आईपीएल 2021 में आरसीबी के लिए शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद चहल को फ्रेंचाइजी ने रिटेन नहीं किया।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment