Create

चामिंडा वास श्रीलंकाई टीम के तेज गेंदबाजी सलाहकार बने रहेंगे

चामिंडा वास (Chaminda Vaas) को बोर्ड के साथ तालमेल में कमी के बाद श्रीलंका (Sri Lanka) के तेज गेंदबाजी सलाहकार बनाकर रखने की तैयारी है। पूर्व तेज गेंदबाज ने भूमिका लेने के तीन दिन बाद ही अपने इस्तीफे की घोषणा कर दी थी, और कैरेबियाई दौरे के लिए श्रीलंका के रवाना होने से ठीक पहले उन्होंने इस फैसले के बारे में बताया था। हालांकि श्रीलंका क्रिकेट ने स्थिति सौहार्दपूर्ण तरीके से हल होने की बात कही थी।

एक रिलीज में कहा गया कि श्रीलंका क्रिकेट आपको सूचित करना चाहता है कि श्री चामिंडा वास और श्रीलंका क्रिकेट की प्रबंधन टीम के बीच हुई एक बैठक के बाद, उनके इस्तीफे के मामलों को सुलझाया गया था। श्री वास ने इस्तीफे का अपना पत्र वापस ले लिया और श्रीलंका क्रिकेट के लिए फास्ट बॉलिंग सलाहकार के रूप में काम जारी रखने के लिए सहमत हुए, जो पद उनके इस्तीफे से पहले दिया गया था।

वास और श्रीलंका क्रिकेट ने फरवरी में वास के इस्तीफे के समय सार्वजनिक रूप से इसको लेकर असहमति जताई थी। श्रीलंका क्रिकेट ने इस तरह से अंतिम समय में इस्तीफ़ा देने के निर्णय को सही नहीं बताया था। श्रीलंकाई टीम वास के बिना ही वेस्टइंडीज दौरे के लिए चली गई थी।

वेस्टइंडीज में श्रीलंका का चल रहा दौरा 2 अप्रैल को समाप्त हो रहा है जिसके बाद 21 अप्रैल से शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए बांग्लादेश की मेजबानी करने वाले हैं। बांग्लादेश का श्रीलंका दौरा पहले से ही पिछले साल निर्धारित था लेकिन कोरोना निर्देशों और क्वारंटीन के कड़े नियमों के कारण बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने श्रीलंका दौरा करने से मना कर दिया था।

श्रीलंका के लिए चामिंडा वास ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में काफी बड़ा नाम और काम किया है। यही कारण है कि उन्हें बतौर तेज गेंदबाजी सलाहकार नियुक्त किया गया है। उनके होने से टीम को फायदा निश्चित रूप से होगा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment