चेन्नई सुपर किंग्स ने अनोखे अंदाज़ में ड्वेन ब्रावो और किरोन पोलार्ड को आईपीएल में उनकी नई शुरुआत के लिए दी बधाई

Neeraj
आईपीएल 2023 में यह दोनों खिलाड़ी नई भूमिका में नजर आएंगे
आईपीएल 2023 में यह दोनों खिलाड़ी नई भूमिका में नजर आएंगे

आईपीएल 2023 (IPL) की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और फैंस भी अगले सत्र से जुड़ी हर खबर में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। 16वें सीजन से पहले बीसीसीआई एक मिनी ऑक्शन रखने वाला है जिसका आयोजन 23 दिसंबर को कोच्चि में होना है। इस ऑक्शन से पहले सभी दस टीमों ने अपने कुछ खिलाड़ियों को रिलीज़ किया और कई टीमों ने ट्रेड विंडो के जरिये दूसरी टीमों के खिलाड़ियों को अपनी टीम का हिस्सा बनाया।

इसी बीच आईपीएल की दो बड़ी टीमों ने अपने दो अहम खिलाड़ियों को भी रिलीज़ किया जिसकी फैंस को उम्मीद नहीं थी। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) और मुंबई इंडियंस (MI) ने किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को रिलीज़ किया था। टीम द्वारा रिलीज़ किये जाने के बाद इन दोनों दिग्गजों ने आईपीएल से संन्यास ले लिया। हालाँकि, दोनों टीमों की फ्रेंचाइजी ने अपने पूर्व खिलाड़ियों को आगमी आईपीएल सीजन के लिए एक नई जिम्मेदारी दी है।

मुंबई ने पोलार्ड को अपनी टीम का बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया है जबकि चेन्नई ने ब्रावो को गेंदबाजी कोच की जिम्मेदारी सौंपी है। इन दोनों खिलाड़ियों की नई पारी की शुरुआत के लिए चेन्नई ने अनोखे अंदाज़ में इन्हें बधाई दी है। इन दोनों दिग्गजों की एक तस्वीर चेन्नई ने ट्विटर पर शेयर की है।

दरअसल, यह तस्वीर फेमस फुटबॉलर्स क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लायोनल मेसी की थी जिसे फ्रेंचाइजी ने एडिट करके ब्रावो और पोलार्ड का चेहरा लगा दिया है। रोनाल्डो और मेसी ने यह फोटो इंस्टाग्राम पर फीफा वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत से पहले पोस्ट की थी, जिसमें दोनों दिग्गज फुटबॉलर्स चेस खेलते नजर आ रहे हैं।

सीएसके ने ब्रावो और पोलार्ड की इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,

साथी कोच के रूप में अपनी चाल जारी रखने के लिए।

दोनों दिग्गजों का आईपीएल करियर रहा शानदार

गौरतलब है ब्रावो और पोलार्ड की गिनती इंडियन प्रीमियर लीग के सबसे सफल खिलाड़ियों में होती है। ब्रावो आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट (183) लेने वाले गेंदबाज हैं। जबकि पोलार्ड ने मुंबई को पांच बार आईपीएल का विजेता बनाने में अपना अहम योगदान दिया था।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़