Create

सीएसके के पूर्व खिलाड़ी का बयान, टीम को बैटिंग में मोमेंटम की जरुरत है

एम एस धोनी
एम एस धोनी
Nitesh

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने टीम की बैटिंग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। पार्थिव पटेल ने कहा है कि सीएसके की बैटिंग थोड़ी कमजोर है और उन्हें वहां पर मोमेंटम की जरुरत है।

एम एस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन पिछले सीजन अच्छा नहीं रहा था। खासकर बैटिंग में टीम को दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। शेन वॉटसन के खराब फॉर्म की वजह से टीम की बल्लेबाजी क्लिक नहीं कर पाई। वहीं सुरेश रैना भी पिछले सीजन टीम में नहीं थे।

ये भी पढ़ें: IPL में शामिल होंगी दो और नई टीमें, बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने

चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर पार्थिव पटेल का पूरा बयान

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान पार्थिव पटेल से पूछा गया कि क्या ये जरूरी हो गया है कि चेन्नई सुपर किंग्स अपने खेलने के तरीके में बदलाव करे। इस पर पार्थिव पटेल ने कहा "निश्चित तौर पर ये एक ऐसी टीम है जिसे बैटिंग में मोमेंटम की जरुरत है। अगर आप पिछले साल के परफॉर्मेंस को देखें तो उन्होंने ज्यादा रन नहीं बनाए थे। अबुधाबी और दुबई की विकेटों पर युवा प्लेयर्स को खेलने में मुश्किलोंका सामना करना पड़ा था।"

पार्थिव पटेल ने आगे कहा "चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी बात ये है कि उन्हें अपने शुरुआत के मुकाबले वानखेड़े स्टेडियम में खेलने हैं, जहां पर हर कोई फॉर्म में आ जाता है। कुछ दिन पहले मैं एम एस धोनी से मिला था और इस बार उनका इरादा काफी पक्का लग रहा है। वो मैदान में जाकर खेल का लुत्फ उठाना चाहते हैं। पिछले साल वो ज्यादा गेम को इंज्वॉय नहीं कर पा रहे थे, क्योंकि टीम को लेकर काफी ज्यादा कंट्रोवर्सी चल रही थी। हालांकि इस बार वो बिल्कुल रिफ्रेश लग रहे हैं।"

ये भी पढ़ें: ऋषभ पंत के रिवर्स स्कूप के जरिए छक्का लगाने को लेकर गौतम गंभीर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...