Create

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी आज चेन्नई पहुंचेंगे

चेन्नई सुपरकिंग्स
चेन्नई सुपरकिंग्स

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी आईपीएल के लिए रवाना होने से पहले कुछ दिन चेन्नई में रुकेंगे और ट्रेनिंग करेंगे। एक सप्ताह की ट्रेनिंग के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी शुक्रवार को चेन्नई पहुंचेंगे। चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों का कैम्प सात दिनों का होगा। इसके बाद खिलाड़ियों को चार्टर प्लेन से यूएई के लिए रवाना होना है। चेन्नई सुपरकिंग्स के रविन्द्र जडेजा फ़िलहाल कैम्प से नहीं जुड़ेंगे।

एक रिपोर्ट के अनुसार चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी शाम या रात तक चेन्नई पहुँच सकते हैं। सभी खिलाड़ी चेन्नई में तीन कोरोना वायरस टेस्ट कराएंगे। इनमें नेगेटिव आने के बाद ही खिलाड़ी यूएई के लिए रवाना हो पाएँगे।

यह भी पढ़ें: आईपीएल बिड में कम्पनी का 300 करोड़ टर्नओवर जरूरी

चेन्नई सुपरकिंग्स का कैम्प 7 दिन चलेगा

चेन्नई सुपरकिंग्स का ट्रेनिंग कैम्प सात दिन के लिए चलेगा। 15 अगस्त से शुरू होकर यह 21 अगस्त को समाप्त होगा। 21 अगस्त को खिलाड़ी दुबई के लिए रवाना होंगे। एम ए चिदम्बरम स्टेडियम में खिलाड़ियों का ट्रेनिंग कैम्प आयोजित होगा। अभ्यास के दौरान किसी बाहरी व्यक्ति और मीडिया को आने की अनुमति नहीं होगी।

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पहले ही अपना कोरोना टेस्ट करवा लिया है। गुरुवार को उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। धोनी रांची से चार्टर प्लेस से चेन्नई पहुंचेंगे। महेंद्र सिंह धोनी लम्बे समय बाद क्रिकेट के मैदान का रुख करेंगे।

चेन्नई सुपरकिंग्स
चेन्नई सुपरकिंग्स

आईपीएल के लिए दुबई के लिए रवाना होने के बाद भी टूर्नामेंट के दौरान खिलाड़ियों के कई कोरोना टेस्ट होंगे। इसके अलावा बीसीसीआई ने बायो सिक्योर्ड बबल में ही खिलाड़ियों को रखने का फैसला लिया है और इसमें भी नियमों का पूरा पालन करना होगा। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए किसी भी तरह का जोखिम बीसीसीआई नहीं लेना चाहती।

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम से फैन्स को काफी उम्मीदें होगी। पिछले दो आईपीएल सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम फाइनल में जगह बनाने में सफल रही है। इस बार भी इस टीम का प्रदर्शन देखने लायक होगा।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment