चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चाहर और उनकी पत्नी जया भारद्वाज की तस्वीरें पोस्ट की 

Ankit
दीपक चाहर अपनी पत्नी जया भारद्वाज के साथ
दीपक चाहर अपनी पत्नी जया भारद्वाज के साथ

भारतीय क्रिकेट टीम (Indina Cricket Team) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) हाल ही में बांग्लादेश दौरे पर वनडे सीरीज में खेलते हुए नजर आए थे। वह फिलहाल फिटनेस कारणों से टीम से बाहर चल रहे हैं। इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट किया है, जिसमें दीपक अपनी पत्नी जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) के साथ नजर आ रहे हैं।

सीएसके ने अपनी इस पोस्ट में कैप्शन में लिखा, 'जब चेरी जया से मिले।'

बतातें चलें कि दीपक चाहर को उनके साथी खिलाड़ी चेरी कहकर बुलाते हैं। चाहर ने इस साल 1 जून को जया भारद्वाज के साथ शादी की थी। इस तेज गेंदबाज ने आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के मैच के दौरान जया को प्रपोज किया था। इससे पहले दीपक ने अपने रिश्ते को छुपाकर रखा हुआ था।

जया की बात करें तो उन्होंने मुंबई यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है। इंस्टाग्राम पर जया ने खुद को 'इंटरप्रन्योर' बताया है। जया के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज हैं, जो टीवी शो 'बिग बॉस' में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ MTV स्प्लिट्सविला सीजन-2 के विनर भी रह चुके हैं।

दीपक इस साल चोट से काफी परेशान रहे हैं। साल की शुरुआत में फरवरी 2022 में दीपक वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी वनडे मैच में गेंदबाजी के दौरान चोटिल (क्वाड्रिसेप टियर) हो गए थे। जिसके चलते वह श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में भी नहीं खेल सके थे और नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब कर रहे थे।

इसके बाद रिहैब के दौरान वह अपनी पीठ में चोट लगा बैठे और आईपीएल 2022 में भी नहीं खेल सके थे। वहीं, अक्टूबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी दो मैचों से भी वह पीठ की चोट के कारण बाहर हो गए थे। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दीपक कब अपनी फिटनेस हासिल कर पाते हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now