Create
Notifications

चेन्नई सुपरकिंग्स-सनराइजर्स हैदराबाद IPL के 23वें मैच का प्रीव्यू, मौसम, पिच की जानकारी और Predicted XI

reaction-emoji
निरंजन

आईपीएल (IPL) में 23वां मैच बुधवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। तीन बार की चैम्पियन चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की टीम काफी बेहतर प्रदर्शन कर रही है। चार मैच लगातार जीतकर टूर्नामेंट में धमाका करने वाली चेन्नई की टीम हर विभाग में सुदृढ़ नजर आ रही है। सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) इस बार बेहतर खेल दिखाने में नाकाम रही है और मध्यक्रम में फ्लॉप खेल इस टीम की बड़ी समस्या बनकर निकली है। गेंदबाजी में भी हैदराबाद के लिए कुछ खास बेहतर प्रदर्शन देखने को नहीं मिला है।

चेन्नई की टीम के टॉप ऑर्डर और मिडिल ऑर्डर ने धाकड़ प्रदर्शन से विपक्षी टीमों के खिलाफ बड़े स्कोर खड़े करने में सफलता पाई है। दिल्ली के छोटे मैदान पर एक बार फिर से ऐसा देखने को मिल सकता है। हैदराबाद के लिए चेन्नई की चुनौती कहीं से भी आसान नहीं होगी। चेन्नई सुपरकिंग्स को इस मैच में फेवरेट माना जा सकता है।

संभावित एकादश

चेन्नई सुपरकिंग्स

फाफ डू प्लेसी, रुतुराज गायकवाड़, सुरेश रैना, अम्बाती रायुडू, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), रविन्द्र जडेजा, सैम करन, शार्दुल ठाकुर, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, इमरान ताहिर।

सनराइजर्स हैदराबाद

डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, केन विलियमसन, विजय शंकर, केदार जाधव/अब्दुल समद, राशिद खान, जगदीशन सुचित, सिद्धार्थ कौल, खलील अहमद, संदीप शर्मा।

पिच और मौसम की जानकारी

अरुण जेटली स्टेडियम की पिच में बल्लेबाजों के लिए मदद होने की पूरी उम्मीद है लेकिन गेंदबाजों के लिए भी थोड़ी मदद जरुर रहेगी। घास होने से तेज गेंदबाजों के लिए राहत हो सकती है। बीच में स्पिनरों की भूमिका भी अहम होने के आसार हैं। मौसम में गर्मी रहेगी और बारिश की संभावना नहीं होगी। ओस भी बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम के लिए मददगार हो सकती है। 170 रन का स्कोर अच्छा टोटल कहा जा सकता है।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समयानुसार मुकाबले का सीधा प्रसारण शाम 7 बजकर 30 मिनट पर होगा। इसे स्टार नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकेगा। हॉटस्टार और जियो टीवी यूजर भी मुकाबले का सीधा प्रसारण देख पाएँगे।


Edited by निशांत द्रविड़
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...