Create

Ravindra Jadeja के 'सोर्ड सेलिब्रेशन' की नक़ल करता हुआ नजर आया युवा भारतीय खिलाड़ी, देखें वीडियो 

जडेजा के अंदाज में सकारिया ने लहराया बल्ला
जडेजा के अंदाज में सकारिया ने लहराया बल्ला
Ankit

भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इस समय चोट से रिकवर हो रहे हैं। चोट के कारण ही उन्हें टी-20 विश्व कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। इस बीच दिल्ली कैपिटल्स के युवा गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने जडेजा को चोट से रिकवरी के लिए अलग अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं।

सकारिया ने बल्ले को तलवार (सोर्ड) की तरह इधर-उधर घुमाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। दरअसल, रविंद्र जडेजा जब भी बल्ले से कोई अर्धशतक या शतक लगाते हैं तो तलवार की तरह अपने बल्ले को तेजी से हवा में लहराते हैं। उनके इस सेलिब्रेशन को खूब पसंद किया जाता है। ऐसे ही सकारिया ने भी बल्ले को तेजी से घुमाने का प्रयास किया है। सकारिया ने अपने इस वीडियो पर कैप्शन में लिखा है, 'यदि आप जड्डू भाई को मिस कर रहे हैं तो।' इसके साथ-साथ उन्होंने जडेजा को रिकवरी के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं।

In case you are missing jaddubhai 🤩😇🤺⚔️@imjadeja Here's wishing him a speedy recovery ❤️‍🩹💪 🦁 https://t.co/HzBbSLk4uX

सकारिया के इस अंदाज पर रविंद्र जडेजा भी खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक सके हैं। उन्होंने कमेंट करते हुए सकारिया को वेलडन कहा है।

रविंद्र जडेजा ने पिछले कुछ सालों में खेल के सभी प्रारूपों में निरंतर बेहतर प्रदर्शन किया है। यही कारण है कि बात चाहे टी-20 टीम की हो या टेस्ट क्रिकेट की, जडेजा के नाम पर जरूर विचार किया जाता है। वह एशिया कप 2022 में भी खेलते हुए नजर आए थे। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ बल्ले से भी अहम योगदान दिया था। हालांकि, वह चोट के कारण एशिया कप के बीच में से ही बाहर हो गए थे। उन्होंने हांगकांग के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेला था।

जडेजा की चोट इतनी गंभीर है कि वह टी-20 तक भी फिट नहीं हो पाएंगे। ऐसे में उनकी गैरमौजूदगी में अक्षर पटेल को विश्व कप की टीम में शामिल किया गया है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...